गदर पार्ट 3 जल्द हो सकती है शुरू, सनी दयोल ने दिया ईशारा

0

नई दिल्ली, दर्शकों को सनी की ‘गदर 2’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था, जिसने रिलीज होते ही तेजी से लोकप्रियता हासिल की। फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग सिनेमाघरों में टूट पड़े हैं. गदर 2, तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी ने दर्शकों के दिलों पर सफलतापूर्वक कब्जा किया है। महज आठ दिनों में फिल्म ने कमाई के मामले में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जिससे मेकर्स काफी खुश हैं। ‘गदर 2’ को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से पता चला है कि निर्माता, गदर के तीसरे पार्ट (Gadar Part 3) पर विचार कर सकते हैं, क्योंकि सनी देओल ने भी ‘गदर पार्ट 3’ के बारे में खुलासा किया है।

Gadar Part 3: सनी के जवाब से फैंस झूम उठे

Sponsored Ad

दरअसल बीते दिन सनी देओल को एयरपोर्ट पर देखे गये थे। उन्हें नीले ब्लेज़र के साथ सफेद शर्ट और नीली डेनिम पहने देखा गया। जबकि पपराज़ी ने सनी देओल से पूछा कि अब ‘गदर 3’ (Gadar Part 3) का इंतजार है, सनी देओल ने हंसते हुए जवाब दिया कि “वह भी आयेगी”। इस मुलाकात के दौरान वह काफी खुश दिखाई दिये। फिलहाल मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. इसलिए यह तय करना मुश्किल है कि सनी ने यह बयान मजाक में दिया है या फिर वाकई ‘गदर 3’ की प्लानिंग चल रही है।

आपको बता दें कि अगर आपने ‘गदर 2’ देखी है तो फिल्म के अंत में एक कैप्शन दिया गया है, जिसमें लिखा गया था “To Be Continued”, इसका एक मतलब तो साफ है कि गदर के तीसरे पार्ट (Gadar Part 3) की तैयारी अवश्य ही चल रही है।

गदर 2 ने किया 300 करोड़ का आंकड़ा पार

Sponsored Ad

Sponsored Ad

खैर ‘गदर 2’ के आंकड़ों की पड़ताल करें तो फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। एक हफ्ते बाद भी लोगों के बीच फिल्म देखने की जबरदस्त डिमांड है. फिल्म ने पहले तीन दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उपलब्धि हासिल कर ली थी. इसकी कमाई में कोई खास गिरावट नहीं आई है. दरअसल, फिल्म लगातार नए रिकॉर्ड बना रही है। रिलीज के 8वें दिन फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और बॉक्स ऑफिस की कमाई में अब तक कोई मंदी नहीं आई है।

Read More: Latest Bollywood News in Hindi

gadget uncle desktop ad

तारा-सकीना की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. बता दें कि ‘गदर 2’ में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर मुख्य कलाकार हैं। गदर 1 की तरह, सनी देओल ने एक बार फिर तारा सिंह के रूप में दर्शकों का दिल जीता है। अमीषा सकीना का किरदार में बहुत ही खूबसूतर दिखाई दी हैं। दोनों किरदारों के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को जबरदस्त पसंद आ रही है, साथ ही फिल्म के गाने भी लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.