मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय पर रेप का आरोप, योगिता बाली को भी बनाया आरोपी

0

मुंबई में एक लड़की के साथ कथित बलात्कार और छेड़खानी के आरोप में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय (मिमोह) और पत्नी योगिता बाली के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

पुलिस के अनुसार, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय (मिमोह) और उनकी पत्नी योगिता बाली के खिलाफ 15 अक्टूबर को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई।

Sponsored Ad

लड़की ने अपनी शिकायत में कहा कि वह 2015 से मिमोह के साथ रिलेशन में थी और मिमोह ने एक बार उसे नशीली सॉफ्ट ड्रिंक पिला कर, उसकी मर्जी के बिना जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

लड़की का कहना है कि मिमोह ने उससे शादी का वादा किया था लेकिन उसने अपना वादा कभी पूरा नहीं किया।

जबरदस्ती अबॉर्शन का भी आरोप

लड़की ने आरोप लगाया है कि जब वह गर्भवती हो गई, तो महाअक्षय (मिमोह) ने उसे गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया और जब लड़की ने इससे इनकार कर दिया तो उसने उसे कुछ गोलियां दीं जिससे लड़की का गर्भपात हो गया। लड़की का आरोप है कि जब वह पुलिस में शिकायत दर्ज करने वाली थी तो मिमोह की मां योगिता बाली ने उसे धमकाया।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

लड़की के अनुसार, उसने मुंबई में इस मामले को लेकर FIR दर्ज कराने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। उसके बाद वह दिल्ली गई, जहाँ उसने दिल्ली की एक स्थानीय अदालत में FIR दर्ज कराने की अपील की।

अदालत ने प्रथम दृष्टया सबूतों के आधार पर, मामले में FIR दर्ज करने का आदेश दिया जिसके बाद मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक FIR दर्ज की गई।

36 वर्षीय मिमोह की टीवी कलाकार मदालसा शर्मा से 2018 में शादी हुई थी। मिमोह ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत 2008 से “जिमी” फिल्म से की थी। इसके बाद मिमोह ने “हॉन्टेड 3 डी”, “लूट” और “इश्केदारियां” में काम किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x