जसप्रीत बुमराह की बैक इंजरी को लेकर सौरव गांगुली के इस बयान पर खुशी से झूमे फैंस, हो सकती है वापसी

0

नई दिल्ली, गुरूवार को खबर थी कि जसप्रीत बुमराह ‘बैक स्ट्रेस फ्रैक्चर’ के ​कारण T20 विश्वकप क्रिकेट 2022 से बाहर हो गऐ हैं। ये खबर सुन कर क्रिकेट फैंस को काफी सदमा लगा था लेकिन अब जसप्रीत बुमराह को लेकर बीसीसीआई (BCCI) का बड़ा बयान (Sourav Ganguly on Jasprit Bumrah) सामने आया है जिसमें BCCI प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने एक बयान दिया है जिसको सुन कर क्रिकेट फैंस फिर से खुशी से झूम उठे हैं लेकिन आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह की बैक इंजरी के कारण मोहम्मद सिराज को साउथ अफ्रीका के विरूद्ध, टीम में जगह दी गई है।

सौरव गांगुली का बयान (Sourav Ganguly on Jasprit Bumrah)

Sponsored Ad

BCCI प्रेसिडेंट सौरव गांगुली को भारत के स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह की वापसी (Sourav Ganguly on Jasprit Bumrah) की अभी भी उम्मीद है और इसी के चलते उन्होने इस बात को नकार दिया है कि जसप्रीत, आगामी T20 विश्वकप क्रिकेट से बाहर हो गऐ हैं। सौरव गांगुली ने कहा कि बुमराह अभी भी विश्वकप के लिए ऑस्ट्रेलिया जा सकते हैं। उन्होने कहा, “नहीं, बुमराह अभी वर्ल्ड कप से बाहर नहीं हुए हैं। देखते हैं क्या होता है। मुझे नहीं पता। हम आगामी तीन या चार दिनों में जान लेंगे। उम्मीद रखें और अभी उन्हें बाहर न करें”

नहीं खेल सके एशिया कप 2022

जसप्रीत बुमराह अपनी बैक इंजरी के कारण एशिया कप 2022 नहीं खेल सके थे और भारतीय दल को बुमराह की कमी महसूस हुई थी। एशिया कप के बाद ऑस्ट्रेलिया के ​विरूद्ध 3 टी20 मैचों के लिए बुमराह को टीम में शामिल किया गया था। ऑस्ट्रेलिया के बाद दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली सरीज़ के लिए भी जसप्रीत बुमराह को टीम में जगह दी गई थी लेकिन वे पहला T20 नहीं खेल सके थे जिसका कारण, उनकी पीठ दर्द को बताया गया और फिर गुरूवार को ये खबर सामने आई कि बुमराह टी20 विश्वकप से बाहर हो गऐ हैं।

बुमराह की वापसी की उम्मीद

Sponsored Ad

Sponsored Ad

जसप्रीत बुमराह पर सौरव गांगुली के बयान (Sourav Ganguly on Jasprit Bumrah) ने क्रिकेट फैंस के बीच एक नई उम्मीद जगा दी है। बुमराह ने आइपीएल के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ केवल 3 T20 मैच ही खेले हैं, बाकी समय वे क्रिकेट से दूर ही रहे हैं। वे T20 विश्वकप क्रिकेट 2022 के लिए उपलब्ध हो पाते हैं या नहीं इसके लिए 3 से 4 दिनों का इंतजार करना होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.