Bigg Boss 16 Contestants: ‘हरियाणा की शकीरा’ के नाम से मशहूर ‘गौरी नागोरी’ आ रही हैं बिग बॉस 16 के घर

0

मुबंई, बिग बॉस के फैंस का इंतजार आज खत्म होने वाला है क्योंकि आज (1 अक्टूबर) से ही बिग बॉस 16 का आगाज़ होने जा रहा है। फैंस पिछले कई दिनों से ये जानना चाह रहे थे कि इस बार के सीज़न में कौन-कौन से कंटेस्टेंट घर में आने वाले हैं इसी को लेकर सोशल मिडिया पर कई नाम सामने आ रहे थे लेकिन अब बिग बॉस 16 का प्रोमो, ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर लॉन्च हो चुका है जिसमें एक Bigg Boss 16 Contestants का नाम सामने आ चुका है।

शो के प्रोमों में ‘गौरी नागोरी’ को दिखाया गया है जो शो के होस्ट सलमान खान के सामने डांस मूव्ज़ करती दिखाई दे रही हैं जिस पर सलमान खान भी डांस का मज़ा लेते दिखाई दे रहे हैं। अब आपको बता देते हैं कि कौन हैं ‘गौरी नागोरी’। गौरी नागोरी हरियाणा की मशहूर स्टेज डांसर हैं जो ‘हरियाणा की शकीरा’ के नाम से जानी जाती हैं।

Sponsored Ad

Bigg Boss 16 Contestants ‘गौरी नागोरी’

बता दें कि गौरी नागोरी का नाम भी Bigg Boss 16 Contestants के लिए सोशल मिडिया पर चर्चा में था और अब इस ऑफिसियल प्रोमो में उन्हे देखकर तो यही लगता है कि वे इस सीज़न के लिए घर के अंदर जाने वाली हैं। प्रोमो में गौरी ने परम्परिक घाघरा-चोली ड्रेस पहनी है जिसे पहन कर उन्होने स्टेज तोड़ परफार्मेंस दी। आखिर में सलमान ने उनकी काफी तारीफ की और कहा कि, ‘आप मुझे बहुत अच्छी लग रही हैं।’ इस पर गौरी का जवाब आया, ‘मैं भूतनी लग रही हूं।’

गौरी नागोरी का परिचय

गौरी नागोरी, राजस्थान की रहने वाली हैं और उनका असली नाम ‘तस्लीमा बानो’ है लेकिन वे हरियाणा में एक मशहूर डांसर हैं और ‘हरियाणा की शकीरा’ के नाम से जानी जाती हैं। गौरी नागोरी अपने बोल्ड डांस मूव्ज़ के लिए मशहूर हैं और इन्ही कारणों से वे किसी न किसी विवाद में फंस जाती हैं। उनके डांस मूव्ज़ में अश्लील होने के कई आरोप लगाये जा चुके हैं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

महाशिवरात्रि कार्यक्रम के दौरान हुआ विवाद

गौरी नागोरी कई बार विवादों में फंस चुकी है ऐसा लगता है कि उनका और विवादों का चोली दामन का साथ है। हाल ही में महाशिवरात्रि के दिन आयोजित एक कार्यक्रम में भी वे विवाद फंस गई। उन पर लोगों द्वारा ये आरोप लगाया गया कि एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान उन्होने अश्लील डांस पेश किया। इस आरोप पर गौरी ने बेझिझक लोगों को जवाब दिया।

gadget uncle desktop ad

गौरी ने कहा, उन्होने भगवान शिव के नटराज रूप की अराधना की है और वो अश्लील कैसे हो सकता है। उन्होने कहा कि, भौंकने वाले भौंकते रहते हैं। मुझे जो आता है मैं वही करती हूं और लोग इसी को देखने आते हैं। गौरी के अनुसार, डांस को लेकर हरियाणा में कंपटीशन बहुत है इसलिए यहां काफी मेहनत करनी होती है जो मैने की। अब मैं पीछे नहीं हटने वाली।

Leave A Reply

Your email address will not be published.