Bollywood Queens ने शेयर किये New Year Celebrations के यादगार लम्हे

0

पिछले कुछ महीनों से फेस्टिवल सीज़न चल रहा है और सोशल मिडिया फैन्स को इंतज़ार रहता है अपने अपने सैलेब्रिटीज़ के सोशल मिडिया पोस्ट का जिनमें वें अपने Celebrations के लम्हों की तस्वीरें शेयर करते हैं और इसी कड़ी में इस बार भी Bollywood Queens ने New Year Celebrations की कुछ यादगार तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं।

इस खबर में सबसे पहले हम जिक्र कर रहे हैं कंगना रनौत का ​जो पिछले कुछ महीनों से किसी न किसी खबर के चलते सोशल मिडिया पर छाई हुईं हैं। कंगना ने अपनी आने वाली नई फिल्म “धाकड़” की टीम के लिए शुक्रवार को नये साल की पार्टी होस्ट की और उस पार्टी की एक झलक अपने ट्वीटर हैण्डल से शेयर की।

Sponsored Ad

पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा “मेरी धाकड़ टीम और चीफ के लिए चियर्स, हमारे निर्देशक राज़ी घई, वे भारत के टॉप एड फिल्म मेकर हैं, ये उनकी पहली फिल्म है लेकिन उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, वे कमाल के ​हैं”

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1344999309066948613
Source Twitter : @KangnaTeam

बहुचर्चित फिल्म “थलाईवी” का शूट खत्म करके कंगना अब “धाकड़” के लिए तैयारी कर रही हैं इसके अलावा उनकी देशभक्ति की फिल्म “तेजस” भी लाईन में है।

कंगना के बाद अब हम आपको बता रहे हैं प्रीटी जिंटा के बारे में। प्रीटी जिंटा ने शनिवार को New Year Celebrations की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं ​जिसमें वे अपने पति और दोस्तों के साथ दिखाई दे रहीं हैं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होन लिखा है “सबको नया साल मुबारक हो, नया साल सबके लिए खुशियां, स्वास्थ और समृद्धि लेकर आए, Love & Lights always.”

gadget uncle desktop ad

इस पोस्टर के सोशल मिडिया पर शेयर होने कि 18 मिनट बाद ही इस पर 10 हजार लाईक हो गये और उनके फैन्स ने भी प्रीटी को नये साल की ढ़ेरों शुभकानाऐं भेजीं।

कंगना और प्रीटी जिन्टा के ​बाद सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने फैन्स के साथ New Year Celebrations की शुभकानाऐं इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। नये साल का स्वागत करते हुए सोनाक्षी ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे चार बड़े गुब्बारों से घिरीं हैं।

अपनी पोस्ट में उन्होने लिखा है “सबको नया साल मुबारक, नया पाठ सिखाने के लिए 2020 का आभार करें और 2021 के लिए बढ़ चलें, ढेर सारा प्यार”

सोनाक्षी सिन्हा सोशल मिडिया पर लगातार ऐक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के लिए कोई न कोई फोटो या विडियो शेयर भी करती रहती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.