Bigg Boss Elimination Today: इस हफ्ते बिग बॉस के घर का ये मजबूत कंटेस्टेंट हो सकता है घर से बेघर, कम वोट्स बनी वजह

0

मुंबई, जैसे-जैसे वक्त बीतता जा रहा है वैसे-वैसे बिग बॉस 16, रोमांचक मोड़ पर आता जा रहा है। इस बार के सीज़न में ज्यादा ऐलिमिनेशन (Bigg Boss Elimination Today) नहीं हुऐ हैं लेकिन अब, जब फीनाले की तारीख नजदीक आ रही है तो बिग बॉस को काफी कंटेस्टेंट को घर से बाहर करना ही होगा। ऐसा मुमकिन है कि आने वाले हफ्तों में लगातार ऐलिमिनेशन की प्रकिया पूरी की जाऐगी। बहरहाल Bigg Boss 16 सीज़न में 15वां हफ्ता चल रहा है और इस बार कोई न कोई ऐलिमिनेशन होने की उम्मीद है।

इस हफ्ते शो के कई दमदार दावेदार बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं जिनमें निमृत कौर, एम.सी. स्टैन, श्रीजिता डे और सुम्बुल तौकीर खान के नाम शामिल हैं। सभी दावेदार ट्राफी के इतना नजदीक आने के ​बाद घर से बेघर नहीं होना चाहते हैं।

Sponsored Ad

वोटिंग ने चौंकाया (Bigg boss Elimination Today)

कई बड़ी ऐंटरटेनमेंट वेबसाइट्स ने Bigg Boss 16 से जुड़ी कुछ चौंकाने वाली खबरें दी हैं। यदि इन खबरों को सही माना जाए तो दर्शकों को झटका लग सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस 16 के घर के एक मजबूत दावेदार को काफी कम वोट मिले हैं। ऐंटरटेनमेंट वेबसाइट्स ने कुछ आनलाइन वोटिंग को जारी किया है जिसमें 46% वोट लेकर एम.सी. स्टैन सबसे आगे चल रहे हैं। 20% वोट के साथ सुम्बुल तौकीर खान दूसरे स्थान पर बनी हुई हैं। 18% वोट के साथ श्रीजिता डे तीसरे और स​बसे कम वोट मिले हैं निमृत कौर अहलूवालिया को जिन्हे मात्र 15% वोट्स ही मिले हैं।

निमृत कौर पर घर से बेघर होने की तलवार?

यदि वेबसाईट्स की वोटिंग पर विश्वास किया जाऐ तो निमृत कौर अहलूवालिया का ​सफर इसी हफ्ते समाप्त (Bigg Boss Elimination Today) हो सकता है। आपको बता दें कि श्रीजिता डे और सुम्बुल तौकीर खान, सीजन की शुरूआत से ज्यादा ऐक्टिव नहीं रहे हैं। बात करें सुम्बुल की तो वे अधिकर समय कैमरा से गायब ही रहती हैं और श्रीजिता डे एक बार, घर से बेघर भी हो चुकी हैं जिन्हे वाईल्ड कार्ड ऐंट्री के तौर पर फिर से घर में बुलाया गया है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

ऐसे में निमृत कौर य​कीनन अन्य कंटेस्टेंट के मुकाबले ज्यादा स्ट्रांग दिखाई दी हैं और कम वोटिंग के चलते उनका घर से बेघर होना (Bigg Boss Elimination Today) दर्शकों को नहीं भाएगा। वोटिंग कितनी सही है या गलत है ​इसकी कोई पुष्टि नहीं है। आपको बता दें कि इस हफ्ते फैमिली वीक चल रहा है। ये भी हो सकता है कि फैमिली वीक होने के कारण किसी भी सदस्य का ऐलिमिनेशन नहीं हो।

निमृत के पापा ने दी राय

gadget uncle desktop ad

इस हफ्ते फैमिली वीक होने के कारण सभी सदस्यों के फैमिली मेम्बर बिग बॉस के घर में एंट्री कर रहे हैं। ऐसे में निमृत के पापा भी घर में आऐ और उन्होने निमृत को कुछ सलाह भी दी हैं। निमृत के पापा ने अपनी बेटी को साजिद खाद से दूरी बनाने को कहा, साथ ही उन्होने ये भी कहा कि निमृत को प्रियंका के साथ दोस्ती करनी चाहिए। मिस्टर अहलूवालिया ने मंडली को छोड़ने के लिए भी कहा। उनका मानना है कि मंडली से बाहर हो कर ही निमृत अपना असली खेल दिखा पाऐगी।

लेकिन निमृत अपने पापा की राय से सहमत नहीं दिखीं और रोत हुए उनसे कहा कि “आप हमेशा मुझे नीचा दिखाने की कोशिश क्यों करते हो”। आपको बता दें कि सलमान खान के साथ बातचीत में निमृत के पापा श्री अहलूवालिया ने प्रियंका पर इल्जाम भी लगाया ​था। उन्होने बातचीत के दौरान कहा था कि प्रियंका निमृत को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं, उनके फर्जी फैन पेज पर निमृत के ​बारे में अनाप-शनाप बातें लिखी जा रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.