Bigg Boss 16 Latest News Today: जनता ने चुना बिग बॉस के घर का नया कप्तान, ये कंटेस्टेंट बना नया कप्तान

0

मुबंई, बिग बॉस 16 सीज़न अब आधे से ज्यादा समाप्त हो चुका है। कुछ ही दिनों पहले बिग बॉस ने इस सीज़न को 4 हफ्तों के लिए आगे बढ़ाया था। घर में सभी कंटेस्टेंट अब एक दूसरे से आगे निकलने की कोशिश में लगे हैं ऐसे में घर में कम एक्टिव होने के कारण अंकित गुप्ता घर से बेघर हो चुके हैं। खैर खबर ये है (Bigg Boss 16 Latest News Today) कि इस बार घर का कप्तान घर के सदस्यों या बिग बॉस द्वारा नहीं चुना गया है इस बार जनता ने घर के नये कप्तान को चुना।

ऐसे चुना गया नया कप्तान (Bigg Boss 16 Latest News Today)

Sponsored Ad

आपको बता दें कि इस हफ्ते की शुरूआत में सोमवार के दिन राशन टास्क में ही, चोरी से नोमिनेशन की भी प्रक्रिया पूरी कर ली गई। राशन टास्क के दौरान घर वालों ने खुद से ही आपसी सहमति दिखाते हुए 8 सदस्यों को नोमिनेट कर दिया। इस प्रक्रिया में 5 सदस्य नोमिनेशन से बचे रहे। मंगलवार, 27 दिसम्बर के एपिसोड में बिग बॉस ने घर वालों को एक ​बार फिर से सरप्राइज़ दे दिया। मंगलवार को कैप्टेंसी टास्क किया गया जो इस बार एक नये तरीके से किया गया। खबर ये है (Bigg Boss 16 Latest News Today) कि घर का कैप्टन बिग बॉस या घर के सदस्यों ने नहीं बल्कि जनता ने चुना।

अब्दू और एमसी स्टैन हुए फेल

घर के नये कैप्टन का चुनाव उन सदस्यों में से किया गया ​जो इस बार के नोमिनेशन से बचे हुए थे। इस बार 5 सदस्य शिव, अब्दु, अर्चना, साजिद और एमसी स्टैन नोमिनेट नहीं किये गये और बिग बॉस ने घर वालों के सामने इन्ही 5 सदस्यों में से किन्ही 3 के लिए चुनाव करने को कहा। घरवालों की आपसी सहमति से इन 5 सदस्यों में से शिव, अब्दु और एमसी स्टैन (MC Stan) को कप्तानी का दावेदार चुना गया लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट बाकी था।

घर के अगले कप्तान के लिए 3 राउंड किये गये जिसमें 3 ग्रुप्स में ऑडियंस को घर में लाया गया। कप्तानी के लिए तीनों दावेदारों ने जनता को लुभाने का प्रयास किया। अब्दु ने जनता के सामने अपनी क्यूटनेस दिखाई तो एम.सी. स्टैन ने अपने रैप का जादू चलाने की कोशिश की लेकिन जनता ने शिव को ज्यादा सफल बताया और परिणाम स्वरूप शिव को एक ​बार फिर से घर का कप्तान (Bigg Boss 16 Latest News Today) बनने का मौका मिल गया। इस बार अब्दु की क्यूटनेस और स्टैन के फैंस भी काम नहीं आ आऐ।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

इस हफ्ते 8 सदस्य नोमिनेट

बिग बॉस सीज़न 16 का ग्रांड फिनाले 12 फरवरी को तय किया गया है और अब शो को समाप्त होने में केवल सवा महीना ही बचा है जिस कारण घर के सभी सदस्यों में आगे निकलने की होड़ मची हुई है। आपको बता दें, बिग बॉस घर में किसी भी एक्टिविटी को हर बार कुछ खास अंदाज़ से पेश करने की कोशिश करते हैं इसलिए इस हफ्ते राशन टास्क भी काफी रोचक रहा। घर के अन्दर बिग बॉस मंडी बनाई गई। राशन टास्क में ही नोमिनेशन की प्रकिया भी पूरी की गई थी जिसमें 10 चीज़ के लिए किन्ही 2 सदस्यों को नोमिनेट करने का नियम था।

gadget uncle desktop ad

राशन टास्क में 5 राउंड थे जिसमें से 1 राउंड, विकास और सुम्बुल की बहस के कारण रद्द कर दिया गया। बाकी बचे 4 राउंड से टोटल 8 सदस्य नामिनेट हो गऐ। प्रियंका, निमृत, सौंदर्या, शालीन, विकास, टीना, श्रीजिता और सुम्बुल घर से सीधे-सीधे बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.