Ind vs Pak Big News: भारत बनाम पाकिस्तान T20 विश्वकप मुकाबले को लेकर आई बड़ी खबर, ICC ने किया खुलासा

0

नई दिल्ली, एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 2 मुकाबले हुए जिसमें पहले मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को शिकस्त दी और दूसरे अहम मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को हराया लेकिन क्रिकेट प्रेमियों का दिल अभी नहीं भरा है और वे एशिया कप के फाइनल मुकाबले में भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच देखना चाहते थे। एशिया कप तो समाप्त हो गया लेकिन भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस को एक मौका और मिल गया है जिसमें भारत बनाम पाकिस्तान (Ind vs Pak Big News) की भिड़ंत देखी जाऐगी।

T20 विश्वकप में होगा आमना-सामना (Ind vs Pak Big News)

Sponsored Ad

क्रिकेट प्रेमियों को भारत बनाम पाकिस्तान T20 मुकाबला, विश्वकप 2022 में 23 अक्टूबर को देखने को मिलेगा। इस बहुतप्रतिक्षित मुकाबले को लेकर एक बड़ी खबर (Ind vs Pak Big News) भी सामने आई जिसका ICC (International Cricket Council) ने खुलासा किया है। T20 विश्वकप क्रिकेट 2022 का आगाज़ ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने की 16 अक्टूबर से होने जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर क्रिकेट फैंस इतने क्रेज़ी हो गऐ हैं कि इस मैच के सभी टिकट पहले ही बिक चुके हैं। फैंस को बेसब्री से इस मैच का इंतज़ार है।

13 नवंबर को विश्वकप फाइनल

इस बार T20 World Cup Cricket 2022 के दावेदारों में भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का नाम प्रमुखता से लिया जा रहा है। एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका से हार का सामना करने वाली पाकिस्तान टीम को भी दावेदार माना जा रहा है। सभी टीमों ने विश्वकप 2022 के मद्देनज़र काफी तैयारी की है लेकिन असली विजेता का फैसला 13 नवंबर 2022 को होगा। एशिया कप जीतकर श्रीलंका के हौंसले भी बुलंद हैं और टीम विश्वकप में भी यही प्रदर्शन जारी रखने का प्रयास करेगी।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

भारत बनाम पाकिस्तान, सभी टिकट बिके

भारत और पाकिस्तान की टीमों T20 विश्वकप क्रिकेट 2022 के ग्रुप ‘बी’ में रखा गया है और दोनों के बीच महा मुकाबला 23 अक्तूबर को खेला जाना है। इस मैच की खासियत ये है कि इसके सभी टिकट पहले ही बिक चुके हैं। ICC ने खुद इस बात की जानकारी (Ind vs Pak Big News) दी है। दोनों के बीच ये मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर होगा जिसमें 100,024 दर्शेकों के बैठने की क्षमता है।

gadget uncle desktop ad

इस ग्रुप में भारत और पाकिस्तान के अलावा साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश की भी टीमें हैं। इसके अलावा अन्य 2 टीमें भी क्वालीफायर मैच जीतकर इस ग्रुप में एंट्री करेंगी।

आइसीसी के अनुसार स्टैंडिंग रूम की अतिरिक्त टिकटें भी, सेल शुरू होते ही तुरंत बिक गईं। फिलहाल आधिकारिक रिसेल की टिकटों की ब्रिक्री मैच से कुछ दिन पहले ही शुरू की जाऐगी जहां फेस वैल्यू के आधार पर फैंस टिकटों को बदल भी पायेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.