लॉकडाउन में Big Bazaar की home delivery सर्विस रहेगी जारी

0

24 मार्च को प्रधानमंत्री के द्वारा कोरोना से बचाव के कारण 21 दिनों के भारत लॉकडाउन की घोषणा के बाद बिग बाजार ने अपनी होम डिलीवरी सेवा को पहले की तरह शुरू रखने की घोषणा की है।

बिग बाजार की home delivery की सेवाऐं दिल्ली एनसीआर के साथ-साथ महाराष्ट्र, गुजरात, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, जम्मू, हिमाचल प्रदेश, कोलकाता और पंजाब के कुछ हिस्सों में उपलब्ध होंगी।

Sponsored Ad

बिग बाजार ने ट्वीट के माध्यम से देश के विभिन्न शहरों में स्थित अपने स्टोर्स के फोन नम्बरों को साझा किया। कोई भी व्यक्ति इन नम्बरों पर फोन करके अपने आर्डर दे सकते हैं।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

इस बीच कुछ खबरें ऐसी भी हैं जिन्होने अपनी होम डिलीवरी की सेवाओं को कम या पूर्ण रूप से बन्द कर दिया है।

Online grocery App बिग बॉस्केट और ग्रोफर्स ने अपनी सेवाओं को बुधवार से ही बन्द कर दिया है। इसके साथ ही आनलाईन ईकामर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट ने भी अपनी सभी सेवाऐं कुछ दिनों के लिए बन्द कर दी हैं।

आपको बता दें कि 21 दिनों के लॉकडाउन के बावजूद राशन की दुकानें, किराने की दुकानें, फल और सब्जी, दूध, मीट मछली और पशुओं का चारा की दुकान खुली रहेंगी।

अधिसूचना में ये भी बताया गया है कि “जिला अधिकारी होम डिलीवरी को प्रोत्साहित करें और सुविधाजनक बनाऐं हैं ताकि लोगों की अपने घरों से बाहर जाने की आवाजाही को कम किया जा सके

Sponsored Ad

Leave A Reply

Your email address will not be published.