इरफान की “अंग्रेजी मीडियम” Digital Platform पर हुई रिलीज़

0 338

13 मार्च को रिलीज हुई इरफान खान की बहुचर्चित फिल्म अंग्रेजी मीडियम को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिला। इरफान खान अंग्रेजी मीडियम के जरिए काफी लंबे समय के बाद अपनी वापसी कर रहे थे। लेकिन यह कोई नहीं जानता था कि फिल्म पर कोरोना, वायरस का ग्रहण लगने वाला है

Coronavirus ने उनकी सारी मेहनत पर पानी फेर दिया। फिल्म थियेटर्स में रिलीज तो हुई लेकिन दर्शक इस फिल्म का मजा सिल्वर स्क्रीन पर नहीं ले सके। कोरोना वायरस के खतरे की वजह से देशभर के थियेटर्स को बंद कर दिया गया

Digital Platform पर रिलीज हुई अंग्रेजी मीडियम

भले ही दर्शक फिल्म का मजा सिल्वर स्क्रीन पर ना ले सके हो लेकिन इस बीच इरफान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर भी आई है फिल्म के निर्देशक होमी अदाजानिया ने फिल्म को Digital Platform पर रिलीज करने का मन बनाया और अब इसे Disney Plus HSVIP पर रिलीज भी कर दिया गया है।

इरफान ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने ट्वीट किया कि “इस रोलर कोस्टर राइड पर बैठ कर देखिए पिता और बेटी के इस खूबसूरत रिश्ते को, क्योंकि अंग्रेजी मीडियम का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर Disney Plus पर कर दिया गया है।

Disney Plus के अलावा दर्शक इस फिल्म को हॉट स्टार ऐप पर भी देख सकते हैं। फिल्म के मेकर्स इसे एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रिलीज करने की सोच रहे थे लेकिन इस आइडिया को छोड़कर उन्होंने फिल्म को डिजिटली रिलीज करने का निर्णय किया।

“हिंदी मीडियम” का सीक्वल है “अंग्रेजी मीडियम”

आपको बता दें कि 2017 में रिलीज हुई “हिंदी मीडियम” का ही सीक्वल है “अंग्रेजी मीडियम” इरफान खान फिल्म की मुख्य भूमिका में हैं इसके अलावा फिल्म में राधिका मदन, दीपक डोबरियाल और करीना कपूर खान भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगी।

बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म क्रिटिक्स ने mixed रिस्पांस दिया है। किसी क्रिटिक्स ने फिल्म की कहानी को बहुत अच्छा बताया है तो किसी ने इरफान खान की एक्टिंग की तारीख की है परंतु इस बीच देखने वाली बात यह होगी कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर “अंग्रेजी मीडियम” क्या रंग दिखाती है?

Leave A Reply

Your email address will not be published.