अयान मुखर्जी ने ‘Brahmastra 2’ को लेकर किया खुलासा, रणवीर सिंह या ऋतिक रोशन हो सकते हैं फिल्म का हिस्सा

0

मुंबई, बायकॉट ब्रह्मास्त्र और बायकॉट बालीवुड से जूझ रही बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है। सोशल मिडिया पर बायकॉट शब्द वायरल होने के बावजूद, रनबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स आफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर डाली। केवल 5 दिनों में ही ‘ब्रह्मास्त्र’ ने भारत में 150 करोड़ रूपये का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है और जहां तक बात है ओवरसीज़ की कमाई की तो फिल्म ने 225 करोड़ के आसपास कमाई कर ली है। फिल्म के डॉरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म की शुटिंग समाप्त होने के बाद ही ‘Brahmastra 2’ की घोषणा कर दी थी।

जब से ‘Brahmastra 2’ की घोषण की गई थी तभी से सोशल मिडिया पर पार्ट 2 को लेकर, फिल्म के मुख्य किरदार के बारे में चर्चा हो रही है। लोग रणवीर सिंह या ऋतिक रोशन को पार्ट 2 के लिए मुख्य भुमिकाओं में देखना चाहते हैं लेकिन अब, फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र 2’ लेकर कुछ खुलासा किया है।

Sponsored Ad

‘Brahmastra 2’ पर अयान मुखर्जी का खुलासा

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का मुख्य किरदार है देव, जिसे लेकर निर्देशक अयान मुखर्जी ने इस किरदार पर अपना बयान दिया है। उन्होने एक न्यूज़ चैनल के इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैं अभी इस बात का खुलासा नहीं कर सकता कि ब्रह्मास्त्र 2 में देव के किरदार में कौन रहेगा। मेरे सामने कुछ लोगों के नाम आए हैं, लेकिन इसको लेकर कुछ समय तक लोगों के लिए मिस्ट्री ही बनी रहेगी’। निर्देशक अयान मुखर्जी ने बताया कि ‘Brahmastra 2’ पर पहले से ही काम चल रहा है परन्तु उन्होने देव के किरदार को लेकर सस्पेंस बनाया हुआ है।

‘ब्रह्मास्त्र 2’ की स्क्रिप्ट पर की बात

Sponsored Ad

Sponsored Ad

निर्देशक ने ‘Brahmastra 2’ में मुख्य किरदारों के बारे में तो कुछ नहीं बताया लेकिन उन्होने पार्ट 2 की स्क्रिप्ट पर बात अवश्य की। उन्होने बताया कि आलिया भट्ट ने मुझे कुछ फैंस की थ्योरी बताई है और उस थ्योरी ने मेरा ध्यान आकर्षित भी किया है जो हमारे लिए निश्चित ही कठिन काम होगा। उन्होने कहा कि हम ‘ब्रह्मास्त्र 2’ पर बिल्कुल नये सिरे सक काम कर रहे हैं और इसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन को देखेगें। ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 की रिलीज़ को लेकर उन्होने बताया कि फिल्म दिसम्बर 2025 तक रिलीज़ हो सकती है।

अयान और रनबीर कपूर पहले भी कर चुके हैं काम

gadget uncle desktop ad

अयान ने 9 साल के ​ब्रेक के बाद बॉलीवुड में एंट्री की है। अयान मुखर्जी और रनबीर कपूर पहले भी एकसाथ काम कर चुके हैं। दोनों, ‘वेक अप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रनबीर कूपर के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और सुपर स्टार नागार्जुन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.