कैसे हुआ अनुपम खेर का बॉलीवुड में पर्दार्पण जानिये पूरी कहानी

0 73

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक अनुपम खेर की एक्टिंग की जितनी भी तारीफ की जाए वो कम ही होगी। बहुत कम ही एक्टर्स होंगे जो उनकी अदाकारी को ज़रा भी छू पाऐं लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टिंग के भगवान अनुपम खेर की बॉलीवुड में एंट्री किस तरह से हुई?

हाल ही में Anupam Kher ने स्वंय ही इस बात को सोशल मिडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया। उन्होने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए, उन तस्वीरों से जुड़ी कुछ पुरानी यादों को भी अपने फैन्स के साथ शेयर किया है।

कैसे हुई ‘अनुपम खेर’ की बॉलीवुड में एंट्री

अनुपम खेर ने पोस्ट में लिखा है “इन तस्वीरों की कहानी मैं 3 जून 1981 को फिल्मों में काम करने मुम्बई सीटी आया था। मैने 15 जून 1981 को राजश्री फिल्म्स के आफिस में अपनी पोर्टफोलियो पिक छोड़ी थी उनकी किसी फिल्म में काम करने के लिए। मेरे पास रहने के लिए कोई जगह नहीं थी इसलिए मैने, नेशनल स्कूल आफ ड्रामा में मेरे दोस्त रहे के. राज़दान का पता दिया। पिछले 40 सालों में मैने उनके साथ 4 ब्लॉकबस्टर फिल्में की। मेरी पहली फिल्म सारांश (1984), हम आपके हैं कौन (1994), विवाह (2006) और प्रेम रतन धन पायो (2015). मैं वास्तव में चौक गया और मेरे मन को छू गई जब राजश्री फिल्म्स के गुप्ता जी ने इन तस्वीरों को पिछले हफ्ते एक याद के रूप में मुझे भेजी। वे गजब के हैं। जय हो”

वैसे तो अनुपम खेर ने एक से बढ़ एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है पर उनकी कुछ फिल्मों ने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है उनमें से सारांश, ऐ वेडनेसडे, कर्मा, खोसला का घोंसला, स्पेशल 26, दिल वाले दुल्हनिया ले जाऐंगे, I did Not Kill Gandhi प्रमुख हैं।

अनुपम खेर सोशल मिडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और लगभग हरेक दिन उनकी ओर से कुछ न कुछ अपडेट आता ही रहता है। कुछ दिन पहले उन्होने एयरपोर्ट पर एक बुक सेलर की शॉप पर काम करने वाले व्यक्ति का इंटरव्यू लिया था जिसमें उन्होने खुद की किताब के बारे में शॉप कीपर से पूछा था कि ‘YOUR BEST DAY IS TODAY!’ की बिक्री कैसी चल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.