केरल क्राईम ब्रांच ने क्यों की सनी लियोनी से पूछताछ?

0 36

बॉलीवुड एक्ट्रैस Sunny Leone आए दिन किसी ना किसी वजह से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं चाहे वो फिल्म की रिलीज हो या फिर कोई इवेंट या फोटो शूट लेकिन इस बार उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है जिस वजह से सनी लियोनी को केरल की क्राइम ब्रांच पुलिस के सामने पेश होना पड़ा और उनसे केरल क्राईम ब्रांच ने पूछताछ की।

Sunny Leone से क्यों हुई पूछताछ

अब हम आपको बताते हैं पूरी खबर, दरअसल ‘सेक्सी लेडी’ सनी लियोनी इस समय MTV पर प्रसारित होने वाले शो स्प्लिट्सविला-13 डेटिंग टीवी रियलिटी शो की शूटिंग के लिए केरल में ही थीं लेकिन इस दौरान पर उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने इवेंट के नाम पर लाखों रुपये लिए लेकिन इवेंट नहीं किए, जिस वजह से उन पर एक पेटीशन फाईल की गई थी

खबरों की माने तो Sunny Leone पर केरल के पेरू मबरूर के रहने वाले आर. शियस ने सनी के खिलाफ 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का केस दर्ज कराया जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने उनसे इस मामले को लेकर कई घंटों तक पूछताछ की, पुलिस की पूछताछ में पता चला कि इन इवेंट्स में सनी लियोनी इसलिए शिरकत नहीं कर पाईं क्योंकि उस समय covid-19 की महामारी ज्यादा चल रही थी और संयोजक भी इन इवेंट्स को कई बार रद्द कर चुके थे।

सनी ने क्या दी सफाई

पूछताछ में सनी लियोनी ने कहा कि वे शिड्यूल के मुताबिक इवेंट्स में जाती अगर ये इवेंट्स तय समय के मुताबिक कराए जाते लेकिन आयोजकों ने ही इवेंट्स को कई बार कैंसिल करा दिया था

वहीं अब इस पूरे मामले में क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने स्पष्ट कर दिया है कि अगर आयोजक इन इवेंट्स को दोबारा से कराते हैं तो अभिनेत्री सनी लियोनी भी दोबारा से करने को तैयार हैं। जिसको लेकर सनी लियोनी और शिकायतकर्ता के बीच बातचीत चल रही है।

बॉलीवुड ‘सेक्सी लेडी’ इस समय अपने रियलटी शो स्प्लिट्सविला-13 की शूटिंग के लिए केरल में है दरअसल इस शो दर्शकों को इस शो में हंसी, मजाक, नाटक, झगड़े और रोमांस का डोज एक साथ मिलता है जिस वजह से दर्शक इस काफी पसंद करते हैं।

आपको बता दें सनी लियोनी इन दिनों अक्सर सोशल मिडिया इंस्टाग्राम पर किसी न किसी ब्यूटी प्रॉडक्ट का प्रमोशन करती दिखाई ​देती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.