आकाश चोपड़ा Arshdeep Singh से नाखुश, जताई ज्यादा की उम्मीद

0

नई दिल्ली, भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) फिलहाल अपनी लय में नहीं दिख रहे हैं. आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में खेलने के बावजूद युवा गेंदबाज खास प्रभाव डालने में नाकाम रहे. अपने चार ओवर के स्पेल में अर्शदीप ने 35 रन दिए और केवल एक विकेट लेने में सफल रहे। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा द्वारा अर्शदीप की गेंदबाजी पर असंतोष व्यक्त करने के पीछे यही मुख्य कारण है। आकाश को आज होने वाले दूसरे टी20 मैच में गेंदबाज से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है.

आकाश चोपड़ा Arshdeep Singh की गेंदबाजी से खुश नहीं

Sponsored Ad

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए, आकाश चोपड़ा ने कहा, “अर्शदीप की गेंदबाजी के उतार-चढ़ाव वाले प्रदर्शन को देखना काफी दिलचस्प है। अफसोस की बात है कि आईपीएल के दौरान उनका प्रभावी ढंग से उपयोग नहीं किया गया और परिणामस्वरूप, उन्हें अपनी लय बनाए रखने के लिए संघर्ष करना पड़ा।” मैं इस मामले की आगे जांच करने का प्रयास कर रहा हूं। उन्होंने कई वाइड गेंदें डालीं और कभी-कभी गेंद को सटीक रूप से फेंकने में असफल रहे।

दूसरे T20 में ये चार गेंदबाज दिखाएंगे धमाल

दूसरे टी20 मैच में अर्शदीप (Arshdeep Singh) के बेहतर प्रदर्शन को लेकर आकाश चोपड़ा ने आशा जताई है. उन्होंने कहा कि अर्शदीप आखिरी दो ओवरों में काफी महंगे थे और इसलिए उन्हें उनसे ज्यादा की उम्मीद है। चोपड़ा का मानना ​​है कि बुमराह, अर्शदीप, प्रसिद्ध कृष्णा और रवि बिश्नोई ऐसे चार गेंदबाज होंगे जो अपने असाधारण कौशल के कारण सबसे अधिक विकेट लेंगे।

बुमराह और कृष्णा पहले मैच छाये

Sponsored Ad

Sponsored Ad

आयरलैंड के खिलाफ शुरुआती टी20 मैच में जसप्रीत बूमराह और प्रसिद्ध कृष्णा ने जमकर गेंदबाज़ी की थी. बुमराह ने शुरुआती ओवर में सफलतापूर्वक दो विकेट लिए, जबकि कृष्णा ने भी शानदार फॉर्म का प्रदर्शन किया। इसके साथ ही, रवि बिश्नोई ने शानदार गेंदबाजी की और केवल 23 रन देकर दो विकेट लेने में सफल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.