Adil Khan Rakhi Sawant: आदिल खान जेल से हुए रिहा, कहा खोलूंगा राखी सावंत की पोल

0

मुबंई, टेलिविजन अदाकारा राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ के चलते लगातार लोगों का ध्यान खींचती रहती हैं। इस साल की शुरुआत में उन्होंने आदिल खान के साथ शादी करके (Adil Khan Rakhi Sawant) सभी को चौंका दिया था। हालाँकि, बाद में उसने उस पर गंभीर आरोप लगाए, जिसके परिणामस्वरूप उसे जेल हो गई।

रिहाई के बाद स्पॉट हुए आदिल खान (Adil Khan Rakhi Sawant)

Sponsored Ad

आदिल खान ने काफी समय जेल में बंद थे। उन पर कई आरोप लगे, जिनमें धोखाधड़ी का आरोप भी शामिल था। राखी को अक्सर पपराज़ी के साथ बातचीत करते हुए, आदिल के विश्वासघात के कृत्य पर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए देखा गया था। हाल ही में, आदिल खान को मुंबई में देखा गया, जो जेल से रिहा होने के बाद उनकी पहली उपस्थिति थी।

आदिल खान बताई पूरी वजह

आदिल खान, जिन्हें रविवार को विवाद के बाद पहली बार मुंबई में देखा गया था, ने पपराज़ी से कहा कि वह सच्चाई का खुलासा करने के लिए निकट भविष्य में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सबकुछ बताने का इरादा जाहिर करते हुए अपने दुर्भाग्यपूर्ण अनुभवों का जिक्र किया. इसके अतिरिक्त, उन्होंने ये बात भी कही कि अब कोई उन पर झूठा आरोप लगाकर पब्लिसीटी नहीं ले सकता और न ही उन्हें जेल भेज सकता है।

आदिल खान ने कहा: “मैं आपको बताऊंगा कि यह क्या, क्यों और कैसे हुआ। मैं आपको अपनी ओर से सीधी कहानी बताऊंगा। मैं आपको बताऊंगा कि मुझे कैसे फंसाया गया। राखी के अलावा, कई अन्य लोग भी शामिल थे। बताउंगा कि मेरे साथ क्या हुआ। मुझे करोड़ों देने हैं या मेरे पास आऐंगे।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

आदिल खान के खिलाफ क्या है पूरा मामला

इसी साल फरवरी में राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान (Adil Khan Rakhi Sawant) पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. राखी ने आरोप लगाया कि आर्थिक रूप से धोखाधड़ी करने के अलावा, आदिल ने उनके अश्लील वीडियो भी रिकॉर्ड किए थे। इसके अलावा, मैसूर की एक महिला ने आदिल पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। परिणामस्वरूप, आदिल को कई महीनों तक जेल में रखा गया।

gadget uncle desktop ad

राखी सावंत ने मई 2022 में आदिल खान (Adil Khan Rakhi Sawant) से शादी की। इसी साल की शुरूआत में, जनवरी 2023 में राखी ने सार्वजनिक रूप से अपनी शादी का खुलासा किया। उसने यह भी बताया कि आदिल से शादी करने के लिए उसने इस्लाम अपना लिया और अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया। हाल ही में राखी ने आदिल को तलाक देने के अपने इरादे का जिक्र भी किया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.