पाकिस्तान के विरूद्ध एकदिवसीय क्रिकेट सीरीज़ के लिए तैयार ऑस्ट्रेलिया: एडम जम्पा

0

लाहौर, 28 मार्च। ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन लेग स्पिनर एडम जम्पा (Adam Zampa) ने कहा है कि एक दिवसीय क्रिकेट के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) के समर्थन से उन्हें बड़ी मदद मिली है क्योंकि एडम, गद्दाफी स्टेडियम में पाकिस्तान के विरू्द्ध मंगलवार से शुरू होने वाले 3 मैचों की एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज़ की तैयारी कर रहे हैं। पैट कमिंस की कप्तानी में टेस्ट सीरीज़ 1-0 से जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया, एकदिवसीय श्रृंखला और T20 सीरीज़ जीतने की उम्मीद लगाऐ हुए है।

अनुभवी गेंदबाज़ों की कमी

Sponsored Ad

कप्तान एरोन फिंच इस ODI श्रंखला में अनुभवहीन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण की कप्तानी करेंगे क्योंकि टीम के अनुभवी गेंदबाज़ कमिंस, मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में खेल रहे हैं। क्रिकेट डॉट कॉम के अनुसार, जाम्पा पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय मैचों के लिए, ऑस्ट्रेलिया के दूसरे सबसे अधिक कैप्ड खिलाड़ी हैं

एडम ने 2019 के विश्व कप के बाद से बड़ी वापसी की है और वे ऑस्ट्रेलिया के सबसे विश्वसनीय सीमित ओवरों के खिलाड़ियों में से एक है। एडम, पिछले वर्ष संयुक्त अरब अमीरात में ICC T20 World Cup खिताब जीतने के दौरान अपनी गेंदबाजी कौशल से वहां शीर्ष स्थान पर रहे थे। जम्पा ने कहा कि वह आश्वस्त हैं और उन्हें टीम में अपनी जगह बनाने के बारे में ज्यादा चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

सीरीज़ शेड्यूल

उन्होंने आगे कहा कि, मुझे लगता है कि मैं वहां मैच खेल सकता हूं और नई रण​नीतियों पर काम कर सकता हूं। लाहौर में सीमित ओवरों की श्रृंखला का कार्यक्रम इस प्रकार है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

पहला वनडे : 29 मार्च
दूसरा वनडे : 31 मार्च और
तीसरा वनडे : 02 अप्रैल
T20 मैच : 5 अप्रैल।

Leave A Reply

Your email address will not be published.