जम्मू-कश्मीर के राजौरी में खड्डे में गिरी एक बस, 65 वर्षीय एक यात्री की मौत

0

जम्मू, 28 मार्च। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सोमवार को एक बस सड़क से अनियंत्रित होकर गड्डे में गिर गई (Bus Fell into a Ditch). गड्डे में गिरने से 65 वर्षीय एक यात्री की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए जिन्हे स्थानीय अधिकारियों द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया।

अधिकारियों ने बताया कि बस में कुल 50 यात्री सवार थे और वह पुखरनी गांव से नौशेरा जा रही थी। हादसा आज सुबह करीब 10 बजे लाम के पास देबट्टा में हुआ।

Sponsored Ad

एक यात्री की मौत

अधिकारियों ने कहा कि स्थानीय लोगों, सेना तथा पुलिस कर्मियों के सम्मिलित प्रयास से गंभीर रूप से घायल 9 लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया जिनमें से पुखरनी गांव के एक यात्री, बिलाल हुसैन ने दम तोड़ दिया। मामूली रूप से घायल कुठ अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा कि राष्ट्रीय राइफल्स के कर्मचारियों ने बचाव अभियान में काफी मदद की। प्रवक्ता ने कहा, ‘‘राष्ट्रीय राइफल्स के सैनिक अपनी जान की परवाह किए बिना खड़ी ढलानों पर गए और गंभीर रूप से घायल यात्रियों को बाहर निकाला। घायलों को सैन्य वाहनों में सैनिकों द्वारा प्राथमिक उपचार देने के बाद नौशेरा के उप-जिला अस्पताल ले जाया गया।’’

Leave A Reply

Your email address will not be published.