Yuzvendra Chahal ने रैप वीडियो में Dhanashree Verma से पूछा, रसोड़े में कौन था

0 448

युजवेंद्र चहल ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट से एक रैप वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होने धनश्री वर्मा से पूछा, रसोड़े में कौन था। विडियो इतना वायरल हो चुका है कि इसे 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

आपको बता दें 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में शुरू हो रहा है आईपीएल (IPL) जो कि दुनिया की दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग है। इंडियन प्रीमियर लीग के लिए सभी टीमें पहले से साउदी अरब पहुंच गई हैं और सभी टीमें इस टाइटल (IPL) को जीतने के लिए ताबड़तोड़ प्रैक्टिस में लग गई हैं।

इस 20-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए केवल रोहित शर्मा ही अपने परिवार के साथ आए हैं बाकी के खिलाड़ी अपने परिवार को साथ नहीं लाऐ हैं। भले ही खिलाड़ी अपने परिवारों को साथ न लाऐं हों परन्तु वे टूर के दौरान कोई मौज मस्ती करने का मौका नहीं नही जाने दे रहे हैं।

Dhanashree Verma से पूछा, रसोड़े में कौन था?

ऐसे में युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम एकांउट पर एक विडिया शेयर किया है। युजवेंद्र चहल अपने साथी क्रिकेटरों के साथ मस्ती करने के लिए जाने जाते हैं। विडियो में वे अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ मस्ती कर रहे हैं।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किये इस विडियो में वे धनश्री वर्मा से पूछ रहे हैं कि ‘रसोड़े में कौन था’। आपको बता दें कि ‘रसोड़े में कौन था’ मशहूर टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ का एक डायलॉग है।

https://www.instagram.com/p/CEqgC2-BVVM/
Instagram Post

युजवेंद्र चहल का ये फनी विडियो इन दिनों सोशल मिडिया पर ट्रेंड भी कर है और काफी वायरल भी हो रहा है लोग इस विडियो का आनन्द उठा रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं।

इस रैप विडियो के इतना वायरल होने पर ये खूब चर्चा में है। बताया जा रहा है कि इस रैप विडियो के वायरल होने पर टीवी शो के निर्माताओं ने सेकंड सीजन लाने का ऐलान भी किया है और इसका टीजर विडिया भी रिलीज़ हो गया है।

युजवेंद्र और धनश्री वर्मा की अगस्त के शुरूआत में सगाई हुई थी। युजवेंद्र ने अपनी रोका सेरेमनी की भी कुछ तस्वीरें सोशल मिडिया पर शेयर की थी। युजवेंद्र, विराट की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेलते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.