Yes Bank Share Price News | SBI निवेश की घोषणा के बाद शेयर में 30% की बढ़ोतरी

3

SBI के Yes Bank में 2,450 करोड़ रूपये के निवेश की घोषणा करने के बाद Yes Bank के share price में 30.86% की बढ़ोतरी हो गई

BSE में Yes Bank के शेयर की कीमत 16.20 से बढ़कर 21.20 रूपये हो गई इससे पहले आज सोमवार सुबह शेयर 5% बढ़त के साथ 17 से शुरू हुआ था

Sponsored Ad

2019 में बैंक के शेयरों में 92% की गिरावट दर्ज की गई थी और 2020 के शुरूआत से अब तक इसमें 60% तक की गिरावट आ चुकी है भारतीय स्टेट बैंक द्वारा ये कहा गया है कि बैंक 10 रूपये के हिसाब से 245 करोड़ शेयर जारी करेगा जिसकी कुल कीमत 2,450 करोड़ है और ये शेयर बैंक के 49 हिस्सेदारी में तबदील हो जाऐंगे।

CBI ने राणा कपूर Family को बनाया आरोपी

CBI ने मुबंई में DHFL समेत सात जगहो पर छापेमारी की। शुरूआती जांच में सीबीआई ने 5 कम्पनियों, राणा कपूर की पत्नी और उनकी तीन बेटियों को नामजद किया है।

DHFL के प्रवर्तक कपिल वाधवान और DHFL से ​संबंधित RKW Developer Private Limited के निदेशक धीरज राजेश कुमार वाधवान को भी आरोपी बनाया है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

सीबीआई ने राणा कपूर की पत्नी और बेटी रोशनी कपूर पर रिश्वत का मामला दर्ज किया है आपको बता दें कि रोशनी कपूर रविवार की रात लंदन रवाना हो रही थी लेकिन उनको मुंबई एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया। राणा कपूर और पूरी फैमली पर लुकआउट नोटिस पहले ही जारी किया जा चुका है।

सीबीआई के अनुसार ये घोटाला 2018 में अप्रैल और जून के महीने में हुआ जब 2018 में Yes Bank ने 3,700 करोड़ रूपये का निवेश DHFL के अल्पकालिक ऋण पत्रों में किया। इसके बदले वाधवान ने राणा कपूर और फैमिली को 600 करोड़ का फायदा पहुंचाया।

3 Comments
  1. Scottie Bohlinger says

    For most recent news you have to pay a visit world-wide-web and on world-wide-web I found this website as a best site for newest updates.

  2. g says

    When someone writes an paragraph he/she retains the plan of a user in his/her brain that how
    a user can understand it. So that’s why this
    piece of writing is perfect. Thanks!

  3. Indira says

    Hi there to all, how is everything, I think every one is
    getting more from this web site, and your views are fastidious in favor of new visitors.

Leave A Reply

Your email address will not be published.