जॉन अब्राहम को अपनी फिल्म में क्यों पसंद नहीं “आइटम सॉन्ग” – बताई वजह

0

मुंबई, 01 अप्रैल। बॉलीबुड फिल्मों में ‘आइटम सॉन्ग’ का होना एक प्रथा सी बन गया है। पुरानी फिल्मों से लेकर आजकल की नई फिल्मों में भी आइटम सॉन्ग का होना, फिल्म हिट होने की गारेंटी बन चुका है लेकिन बॉलीवुड में एक एक्टर ऐसे है जिन्हे अपनी फिल्म में आइटम सॉन्ग बिल्कुल भी पसंद नहीं है और वे हैं जाने माने माचो एक्टर जॉन अब्राहम।

जॉन को पसंद नहीं आइटम सॉन्ग

Sponsored Ad

John Abraham की फिल्म में अक्सर एक ना एक आइटम सॉन्ग अवश्य होता है लेकिन असलियत में जॉन को अपनी फिल्म में आईटम सॉन्ग पसंद नहीं है। इस बारे में उनका कहना है कि उन्हें आइटम सॉन्ग्स से काफी तकलीफ होती है क्योंकि वे हमेशा इस बात को लेकर चिंता में रहते हैं कि ये सॉन्ग फिल्म का नैरेटिव ब्रेक नही कर दे।

एक इंटरव्यू में John Abraham ने बताया, “मुझे लगता है कि मेरी ज्यादतर फिल्मों का संगीत बेहतरीन रहा है, चाहे आप ‘जिस्म’ का म्यूजिक सुन लीजिए, ये मेरा ऑल टाइम फेवरेट है। मुझे लगता है कि गलती से मुझे कई बढ़िया गीत करने को मिल गए लेकिन कई बार मैंने खराब गाने भी किए। इन सब में मुझे सबसे ज्यादा खराब चीजें जो मुझे लगती हैं, जब मुझसे ये कहा जाता है कि फिल्म में एक आइटम सॉन्ग होगा और ये फिल्म के लिए आवश्यक है। ये चीज़ मुझे मार देती है, मुझे तोड़ देती है।”

आपको बता दें जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म ‘अटैक’ को लेकर चर्चा में बने हैं। फिल्म में जॉन के साथ रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीस भी अहम किरदार में हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.