Ananya Panday ने अवार्ड्स शो में ऐसी की डिमांड, सलमान बोले ‘बाप पर गई है’

0

मुंबई, 01 अप्रैल। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे उन स्टार किड्स में से एक हैं जिन्होंने कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है। अनन्या पांडे अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अनन्या न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि अपनी मजेदार हरकतों और हाजिर जवाब के लिए भी मशहूर हैं। इस कारण अनन्या को कई बार सोशल मिडिया पर ट्रोल भी किया जाता रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

Sponsored Ad

इसी बीच Ananya Panday का एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस वीडियो के सोशल मिडिया पर आते ही वह एक बार फिर से वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। इस दौरान अनन्या के साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी नजर आ रहे हैं।

हुआ यूं कि हाल ही में Ananya Panday को IIFA Awards 2022 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पॉट किया गया। कॉन्फ्रेंस में अनन्या के साथ सलमान खान भी मौजूद थे। इस दौरान होस्ट मनीष पॉल ने सलमान खान से कहा कि वे उन्हें कोई सुझाव दें क्योंकि अनन्या इस वर्ष IIFA Awards 2022 के फंक्शन के साथ डेब्यू कर रही हैं। इसके जवाब में सलमान ने अनन्या की टांग खींचते हुए कहा कि स्पॉन्सर से पूछो कि क्या उन्हें फ्री में कार मिलेगी या नहीं?

सलमान का मजाक नहीं समझी Ananya Panday

सलमान खान का ये जवाब सुनते ही अनन्या ने ऐसा ही किया। अनन्या, सलमान के मजाक को समझ नहीं सकीं और उन्होंने इस मजाक को गंभीरता से लिया। वीडियो में आप साफ सुन सकते हैं कि अनन्या IIFA के स्पॉन्सर्स, नेक्सा से फ्री कार की डिमांड करने लगती हैं। वे कहती हैं, ‘नेक्सा वालों, मुझे गाड़ी फ्री मिलेगी?’ ऐसा बोलने के बाद वह अंगूठा दिखाकर कहती हैं ‘डन सर’।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

जिसके तुरंत बाद सलमान ये कहते हैं कि “ये चंकी पांडे की बेटी है बाप पर गई है।” सलमान की इस बात को सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर जोर से हंसने लगे।

अब Ananya Panday की आने वाली फिल्मों की बात करें तो फिलहाल उनकी फिल्म ‘गहराइयां’ रिलीज़ हुई है। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में अनन्या के साथ दीपिका पादुकोण, सिद्धांत, धैर्य करवा, रजत कपूर और नसीरुद्दीन शाह भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म को करण जौहर ने को-प्रोड्यूस किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.