छोटे पर्दे की जानीमानी अभिनेत्री Rubina Dilaik की फिल्म ‘अर्ध’ के साथ बॉलीवुड में एंट्री

0

मुंबई, 23 मई। छोटे पर्दे की जानीमानी अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का बॉलीवुड में पदार्पण होने जा रहा है। रूबीना फिल्म ‘अर्ध’ के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर रहीं हैं और उनकी इस पहली फिल्म का एक गाना भी रिलीज़ हो चुका है। रविवार को फिल्म के डॉयरेक्टर पलाश मुच्छल के जन्मदिन पर फिल्म का पहला गीत ‘इश्क का मांझा’ रिलीज़ किया गया।

अरमान मलिक और पलक मुच्छल की आवाज़

Sponsored Ad

रिलीज़ किया गया फिल्म ‘अर्ध’ का पहला गीत ‘इश्क का मांझा’ मशहूर गायक अरमान मलिक और पलक मुच्छल द्वारा गाया गया है। आपको बता दें कि गीत को लिखा भी पलक मुच्छल ने ही है। फिल्म में रूबीना के साथ को-एक्टर हैं राजपाल यादव और इस गीत में दोनों के प्यार भरे संबंध और भावनाओं को दिखाया गया है। गीत में राजपाल यादव को अपनी पत्नी के साथ कुछ अच्छा समय बिताने के लिए बाहर ले जाते दिखाया गया है।

फिल्म को लेकर रोमांचित हूं: Rubina Dilaik

अपनी पहली फिल्म को लेकर Rubina Dilaik ने बताया कि यह मेरी पहली बॉलीवुड फिल्म है और फिल्मी सफर में मेरा पहला कदम है। मैं रोमांचित और आभार महसूस कर रही हूं। राजपाल जी, कुलभूषण जी, और हितेन जैसे अद्भुत अभिनेताओं के साथ काम करना बहुत बढ़िया अनुभव रहा। हमने इस गाने के साथ-साथ फिल्म को शानदार बनाने के लिए पूरा प्रयास किया है। हम दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘अर्ध’ 10 जून को जी-5 पर रिलीज़ होगी।

निर्देशक पलाश मुच्छल की पहली फिल्म

Sponsored Ad

Sponsored Ad

डॉयरेक्टर पलाश मुच्छल ने कहा कि यह गीत मेरे दिल के बहुत करीब है। अरमान मलिक और मेरी बहन पलक मुच्छल ने गाने की भावनाओं को खूबसूरती से उभारा है। यह यह मेरी पहली फीचर फिल्म है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा।

डॉयरेक्टर ने आगे कहा कि यह मेरी और Rubina Dilaik की पहली बॉलीवुड फिल्म है और इस फिल्म में दर्शक राजपाल यादव और कुलभूषण खरबंदा को एक नये अवतार में देखेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.