Farhan Akhtar की ‘तूफान’ का टीज़र देखकर सेलेब्स हुए दंग

0 75

अपनी डायरेक्शन और एक्टिंग के बल पर बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने वाले दमदार एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इस बार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तूफान’ को लेकर सुर्खियों में है. जैसा फिल्म का टाइटल है वैसा ही तूफान फरहान की एक्टिंग में भी नजर आ रहा है. जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है. दरअसल फरहान की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘Toofaan’ का टीज़र लॉन्च हो गया है. जिसमें फरहान के लुक और जबर्दस्त एक्टिंग को बॉलीवुड स्टार्स से लेकर साउथ के सुपरस्टार भी काफी पसंद कर रहे हैं. टीज़र देखने के बाद सेलेब्स का कहना है कि उन्हें फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu ने की जमकर तारीफ

फिल्म के टीज़र को शेयर करते हुए साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने अपना रिएक्शन दिया है. महेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर तूफान के टीज़र की जमकर तारीफ की है और कहा है कि “फिल्म का टीज़र काफी शानदार है, फरहान ने एक बार फिर साबित कर दिया की वो बेहतरीन कलाकार हैं. लाजवाब ट्रांसफार्मेशन है. फिल्म के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.”

टीज़र देखकर ऋतिक हुए ‘स्पीचलेस’

वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक ने भी फरहान अख्तर की फिल्म की जमकर तारीफ की है. वो तो इस फिल्म में फरहान की दमदार एक्टिंग के फैन हो गए. ऋतिक ने भी टीज़र शेयर करते हुए लिखा है “आज ‘तूफान’ ने मुझे हिट किया. फरहान अख्तर की पावरपैक्ड टीम ने मुझे आश्चर्यचकित और रोमांचित कर दिया” इसके अलावा भी ऋतिक ने फिल्म की बहुत तारीफ की है. उनके मुताबिक वो फरहान की परफॉर्मेन्स के आगे स्पीचलेस है.

https://twitter.com/iHrithik/status/1370280708686573572

बॉक्सिंग रिंग में Farhan Akhtar का तूफान

बता दें 1 मिनट 53 सेकेंड के टीज़र की शुरुआत बॉक्सिंग रिंग से होती है, जिसमें कोई दूसरा बॉक्सर फरहान अख्तर को हरा देता है. जिसके बाद से फरहान बॉक्सिंग छोड़ गुंडा बन जाते हैं. गुंडा बनने के बाद लोगों के साथ मारपीट करते हैं मगर बाद में उन्हें मृणाल कहती हैं या तो तुम गुंडे बनकर रह जाओगे या बॉक्सर बनो. फिर क्या फरहान एक बार फिर बॉक्सिंग की रिंग में वापस जाते हैं. परेश रावल फरहान के कोच के किरदार में नजर आए हैं. वह फरहान को बॉक्सिंग सिखाते हैं. जिसके बाद फरहान नेशनल लेवल पर बॉक्सिंग की रिंग में तूफान मचा देते हैं.

Amazon Prime पर 21 मई को रिलीज़ होगी ‘Toofan’

दरअसल कोरोना के चलते कई फिल्में रिलीज़ नहीं हो पाईं और OTT प्लेटफॉर्म पर इन फिल्मों को रिलीज़ करना पड़ा. ऐसा ही कुछ फरहान अख्तर की फिल्म तूफान के साथ भी हुआ जो बीते 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली थी मगर कोरोना की वजह से इसे पोस्टपॉन करना पड़ा. लेकिन अब ये फिल्म सिनेमाघरों की जगह एमेजॉन प्राइम पर 21 मई को रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म में फरहान अख्तर के साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगी.

फरहान अख्तर की फिल्म तूफ़ान ( Toofan ) भी भाग मिल्खा भाग जैसी ही रोमांच से भरी हुई है. आपको बता दे की फिल्म तूफ़ान निर्देशक ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बन रही हैं. फरहान अख्तर की भाग मिल्खा भाग के सुपरहिट और जबरदस्त फिल्म के बाद दर्शको को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.