‘India Lockdown’ की शूटिंग खत्म, सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

0 35

साल 2020 को कौन भूल सकता है. कोरोना का इस साल लाखो जिंदगियों को निगलना, किसी भयंकर तूफान से कम नहीं था. बता दें इसी सब्जेक्ट को लेकर डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने अपनी अगली फिल्म की प्लानिंग की है जिसकी शूटिंग भी खत्म हो चुकी है.

सच्ची घटना पर बनी है फिल्म ‘India Lockdown’

जी हां हम बात कर रहे हैं मधुरभंडारकर की अपकमिंग फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ की जो सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है जिसकी जानकारी ट्रेड एनलिस्ट तरन आदर्श ने ट्विटर पर अपने ऑफिशयल अकाउंट के जरिए दी.

उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर मधुर भंडारकर के साथ फिल्म की स्टारकास्ट की तस्वीर शेयर करते हुए कहा फिल्म इंडिया लॉकडाउन की शूटिंग पूरी कर ली गई है बता दें फिल्म एक सोशल ड्रामा है जो कोविड पैनडेमिक की वजह से लगाए गए लॉकडाउन के चलते लोगों को हुए कई तरह के भावनात्मक, मानसिक और आर्थिक तनाव के इर्द-गिर्द घूमेगी

समाज के हर तबके ने सहा कोविड का दर्द: Madhur

मधुर भंडारकर ने फिल्म के बारे में एक समाचार एजेंसी को दिए इंटरव्यू के दौरान बताया , “एक तरफ जहां वो लोग हैं जिन्हें जिंदगी के थम जाने से अपनी हॉबीज, पैशन और आपसी रिश्तों को री-डिस्कवर करने का मौका मिला तो दूसरी तरफ समाज के एक तबके में कोविड-19 की वजह से उनकी बुनियादी जरूरतों की चीजों को भी उनसे कोसों दूर धकेल दिया. मुझे यकीन है कि ये दृष्य पूरी दुनिया में नज़र आए होंगे.”

लीड रोल में होंगे प्रतीक बब्बर

फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में बात करें तो इसमें राजबब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद, सई तम्हनकर, अहाना कुमरा और प्रकाश बेलावड़ी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म को प्रोड्यूस किया है को-प्रोड्यूसर प्रदीप जैन, प्रणब जैन, सई ने. फिलहाल फिल्म की रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है. ऐसे में देखना ये होगा लॉकडाउन पर बनी ये फिल्म थियेटर्स में दर्शकों को कब देखने को मिलती है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.