Anita Hassanandani ने हस्बैंड के साथ किचन में यूं किया Women’s Day सेलिब्रेट

0 31

Women’s Day का जादू सोशल मीडिया पर सर चढ़कर बोल रहा है सेलिब्रिटी से लेकर आम लोग इस मौके पर अलग-अलग तरीके से वुमेंस डे सेलिब्रेट कर रहे हैं लेकिन अभी-अभी मां बनी टीवी एक्ट्रेस Anita Hassanandani ने कुछ हटकर इस मौके पर सभी महिलाओं को वुमेन्स डे की बधाई दी हैं.

Anita Hassanandani महिलाओं की हेल्थ को लेकर पोस्ट किया वीडियो

दरअसल अनीता ने सोशल मीडिया पर महिलाओं को आयरन से होने वाली कमी के बारे में बताया है. वो लंबा सा कैपशन लिखते हुए कहती है कि “मैंने पाया कि @grofers ने महिलाओं में आयरन की कमी के बारे में पोस्ट किया था, जिसने मुझे यह एहसास कराया कि यह कितना खतरनाक है. इस महिला दिवस, रोहित ने सुनिश्चित किया कि मैंने अपनी आयरन की कमी का मुकाबला करने के लिए छोटे बदलाव किए हैं. यह नया ज्ञान मेरे लिए एक आंख खोलने वाला रहा है और इसलिए मैं सभी महिलाओं से आग्रह करती हूं कि आप शक्ति के प्रतीक होने के लिए आयरन के बर्तनों में खाना पकाने जैसे छोटे बदलाव करें”

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनीता किचन में अपने नॉरमल कढ़ाई में खानी पका रही हैं और अपने पति से महिलाओं में आयरन की कमी को लेकर बात करती हैं जिसके बदले में उनके पति उन्हें एक एडवाइस देते हैं.

सोशल मीडिया पर है जबर्दस्त फैन फॉलोइंग

बता दें अनीता हसनंदानी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.उनकी फैंन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनकी इस पोस्ट को चंद सैकेंड्स में 63 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और उनके फैंस इस पर खूबसूरत कमेंट भी कर रहे हैं.

अनीता आए दिन अपने न्यूली बॉर्न बेटे की प्यारी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं, जिसे फैन्स भी बेहद पसंद करते हैं. बता दें टीवी के दुनिया में उनकी शुरुआत टीवी शो ‘काव्यांजलि’ से हुई। इसमें उनके अपोजिट एजाज़ खान थे। दोनों के अफेयर की भी काफी खबरें सामने आयी थी लेकिन उनको पहचान मिली टीवी शो ‘नागिन’ से

Leave A Reply

Your email address will not be published.