इंतजार खत्म, वुमेन्स डे पर दिखी Kareena के छोटे बेटे की झलक

0

दूसरी बार मां बनी बॉलीवुड की ग्लैमर्स एक्ट्रैस Karina Kapoor Khan ने आखिर अपने छोटे बेटे की तस्वीर (Photo of Second Baby Boy) सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. करीना ने हाल ही में वुमेन्स डे के मौके पर फैमिली के सबसे छोटे नवाब को गोद में लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से प्यारी सी फोटो शेयर की है.

करीना की गोद में नन्हे नवाब

Sponsored Ad

जिसमें देखा जा सकता है करीना ने अपनी गोद में अपने छोटे बेटे को ले रखा है. करीना ने पोस्ट पर एक कैपशन भी लिखा है वो लिखती हैं औरत इससे अच्छा और कुछ नहीं कर सकती. मेरे प्यारों को हैप्पी वुमेन्स डे. करीना के छोटे बेटे की शक्ल तो नहीं दिखाई दे रही लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि तैमूर का छोटा भाई भी तैमूर के जैसे ही दिखता होगा.

इंस्टा पर शेयर किया था 1 साल का सफर

बता दें हाल ही में करीना ने इंस्टाग्राम पर एक साल का शानदार सफर पूरा करने पर एक वीडियो शेयर किया था जिसके कैप्शन में उन्होंने इस बात का इंडीकेशन दिया था कि वो इंस्टा पर और पोस्ट करने के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती हैं. फैंस तभी से उनकी अगली पोस्ट का इंतजार कर रहे थे. बता दें Kareena सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया पर उनकी काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. फिलहाल बेबो के छोटे बेटे की तस्वीर को फैंस ढेर सारा प्यार दे रहे हैं और स्वीट इमोजीस के साथ कमेंट भी कर रहे हैं.

Sponsored Ad

Sponsored Ad

तैमूर के जैसा है तैमूर का छोटा भाई: Randheer Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ अली खान के छोटे बेटे का जन्म 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ था तभी से करीना के फैंस उनके छोटे एक झलक पाने के लिए बेताब थे. इससे पहले सैफ और करीना का बेटा तैमूर पैराजी का फेवरिट स्टारकिड रहा है।

अब अगर सैफीना का छोटा बेटा भी तैमूर की तरह सभी का फेवरिट बन जाए तो कोई बड़ी बात नहीं है। बता दें करीना के पिता रणधीर कपूर से जब एक अखबार में इटरव्यू के दौरान पूछा गया कि करीना के छोटा बेटा किसके जैसे लगता है तो इसके जवाब में रणधीर ने कहा, ‘मुझे तो सारे बच्चे एक जैसे लगते हैं।’ फिर भी और जोर डालने पर उन्होंने कहा, ‘वैसे, वहां सभी लोग बोल रहे थे कि वह अपने बड़े भाई तैमूर जैसा दिखाई देता है।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.