सोशल मीडिया पर Sunil Shetty का शायराना अंदाज़, यूं किया वुमेन्स डे पर विश

0 108

बॉलीवुड स्टार Sunil Shetty को भारत का अर्नोल्ड कहा जाता है. उनकी एक्टिंग भी काफी हटके है. इसके साथ ही सुनील एक सक्सेसफुल बिजनैसमेन भी हैं. लेकिन आज सुनील का एक और टैलेंट सोशल मीडिया पर उस समय सामने आया जब उन्होंने वुमेंस डे के मौके पर बड़े ही शायराना अंदाज में अपनी मां पत्नी और बेटी को विश किया.

दरअसल Sunil Shetty ने वुमेन्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी आवाज मे एक कविता सुनी जा सकती है. इस पूरे वीडियो में उनकी मां, पत्नी और उनकी बेटी की तस्वीरें देखी जा सकती हैं. सुनील ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है “उसने मुझे जीवन दिया…  उसने मुझे प्यार सिखाया… वह मेरी आत्मा का एक हिस्सा है… मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्ण महिलाओं में, जिनके बिना मैं अपनी दुनिया की कल्पना नहीं कर सकता, आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं महिला दिवस”

फिल्म तड़प से सुनील के बेटे Ahan का डेब्यू

बता दें फिल्म तड़प से सुनील के बेटे आहान का डेब्यू हो रहा है. फिल्म को डायरेक्ट किया है साजिद नाडियाडवाला ने. बता दें सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी जहां फिल्मों मे अपना डेब्यू कर चुकी हैं फिल्म में आहान के अपोसिट तारा सुतारिया नजर आएंगी. फिल्म को डायरेक्ट किया है.

Sunil Shetty हैं किकबॉक्सिंग में ब्लैक बेल्ट

TNG App Install

एक्टर सुनील शेट्टी की 1992 में रिलीज हुई पहली ही फिल्म बलवान हिट रही. जिसके बाद मोहरा, दिलवाले और गोपी किशन की सफलता ने सुनील को आसमान की बुलंदियों पर पहुंचा दिया. आपको जानकर हैरानी होगी सुनील पहले ऐसे एक्टर हैं जिनके पास किकबॉक्सिंग में ब्लैक बेल्ट है।

साल 1992 में वो सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार बनें और जो पैसा मिला, उससे उन्होंने होटल बिजनैस में लगा दिया. सुनील शेट्टी की वाइफ माना शेट्टी, सुनील के साथ बिजनेस में उनका पूरा साथ देती हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.