वुमेन्स डे पर महिलाओं को High Tech Smartwatch का तोहफा, फीचर्स जानकर रह जाएंगे दंग

0 134

वुमेन्स डे पर महिलाओं के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. इस खास मौके पर प्रीमियम स्मार्टवॉच ब्रांड Garmin ने इंडिया में अपनी नई हाईटेक और फैशनेबल वॉच लॉन्च की है. इस वॉच का नाम है Garmin Lily जो महिलाओं के लिए एक नई Fashion Smartwatch है, और कहा जाता है कि इसे महिलाओं ने ही डिजाइन किया है.

Garmin Lily ट्रैक कर सकती है प्रेगनेन्सी

Lily Smartwatch में 14 मिमी की पतली स्ट्रैप है जो छोटी कलाई के लिए बिलकुल फिट है. इस स्मार्ट वॉच के स्पेशल फीचर्स में शामिल है प्रेग्नेन्सी ट्रैकर जिसकी मदद से आप प्रेगनेन्सी के सिम्टम्स जान सकेंगी. बच्चे के मूवमेंट्स का भी पता लगा सकेंगी वहीं ये वॉच ऐसे में क्या एक्सरसाइज की जाएं वो भी जानकारी देगी.

ये गर्भवती महिलाओं के लिए काफी मददगार साबित होगी. महिलाओं के अनियमित पीरियड्स को लेकर भी ये वॉच उन्हें हेल्प करेगी, इसके अलावा इस स्मार्टवॉच पर फोन पर आने वाले सभी फीचर्स मिलेंगे. Garmin Lily की बैटरी बैकअप की बात की जाए तो वो पूरे पांच दिन तक आपका साथ देगी.

Gramin App से कनेक्ट कर सकेंगे Lilly स्मार्ट वॉच

इस स्मार्ट वॉच को Gramin App की मदद से कनेक्ट किया जा सकेगा. जिससे आप स्मार्ट वॉच में ही ब्लड ग्लूकोज़ लेवल को माप सकेंगे. वहीं Smartwatch में एक्सरसाइज और न्यूट्रीशन टिप्स को हासिल किया जा सकेगा।

TNG App Install

इसके अलावा स्ट्रेस ट्रैकिंग, बॉडी बैटरी मॉनिटरिंग फीचर से लैस होगी ये स्मार्टवॉच. साथ ही इसमें एक और फीचर होगा जिससे आप कस्टमाइज रिमाइंडर क्रिएट कर सकते हैं, मतलब स्मार्टवॉच अपनी सुविधा के अनुसार रिमाइंडर सेट कर पाएंगे।  

इसमें महिलाओं के लिए कई सारी स्पोर्ट्स एक्टिविटी की सुविधा मिलेगी. बता दें इन खास फीचर्स से लैस इस स्मार्टवॉच से आपके फैमिली वाले अब आपकी चिंता नहीं करेंगे क्योंकि इसमें लोकेशन ट्रैकर भी होगा जो आपकी लोकेशन आपके घरवालों तक पहुंचाता रहेगा

Garmin Lily का खूबसूरत डिज़ाइन

Garmin Lily स्मार्टवॉच में 24mm का वॉच फेस दिया गया है. इसमें यूनीक T-bar lungs और 14mm बैंड स्लेंडर दिया जाएगा. यह स्मार्टवॉच 6 ट्रेंडी और क्लासिक कलर ऑप्शन्स में आएगी। यह एक यूनीक मेटालिक पैटर्न लेंस के साथ आएगी जो एक ब्राइट लिक्विड क्रिस्टल मोनोक्रोमैटिक टचस्क्रीन डिस्प्ले का सपोर्ट मिलेगा जो कि इस्तेमाल में नही होगा।

Garmin Lily की भारत में कीमत

गार्मिन लिली के मार्केट में दो ऑपशन एविलेबल हैं. पहला Garmin Lily Classic, जिसमें इतालवी चमड़े का बैंड और स्टेनलेस स्टील का टेज़ है. दूसरे को Garmin Lily Sports कहा जाता है जो एक सिलिकॉन बैंड और एल्यूमीनियम बेजल के साथ आता है। Garmin लिली क्लासिक की कीमत रु 25,990  है जबकि गार्मिन लिली स्पोर्ट की कीमत रु। 20,990 है.

ऑनलाइन खरीद सकते हैं Lily स्मार्ट वॉच

दोनों मॉडल ऑनलाइन अमेज़न, फ्लिपकार्ट, टाटा CLIQ, Myntra, और Paytm पर उपलब्ध हैं. यह गार्मिन ब्रांड स्टोर्स, हेलियो वॉच स्टोर्स, शॉपर्स स्टॉप, लाइफस्टाइल स्टोर्स, और अन्य मल्टी ब्रांड रिटेल स्टोर्स में भी उपलब्ध है.

बता दें गार्मिन लिली क्लासिक क्रीमगोल्ड, ब्लैक, डार्कब्रॉन्ज़,पालोमा और लाइटगोल्ड व्हाइट कलर के ऑपशन्स में एविलेबल है, जबकि, गार्मिन लिली स्पोर्ट क्रीमगोल्ड या व्हाइट, रोज़गोल्ड या लाइटसैंड और मिडनाइट ऑर्चिड या डीप आर्किड कलर्स के ऑपशन में उपलब्ध है.

गार्मिन लिली क्लासिक को क्रीमगोल्ड / ब्लैक, डार्कब्रॉन्ज़ / पालोमा और लाइटगोल्ड / व्हाइट कलर विकल्पों में उपलब्ध कराया गया है। हालांकि, गार्मिन लिली स्पोर्ट क्रीमगोल्ड / व्हाइट, रोज़गोल्ड / लाइटसैंड और मिडनाइट ऑर्चिड / डीप आर्किड रंग विकल्पों में उपलब्ध है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.