Tinder Dating App यूज़र्स का करा रहा है कोरोना टेस्ट ताकि डेटिंग को मिले प्रोत्साहन

0 33

ये तो सभी जानते हैं कि कोरोना काल में लोगों का घर से आना जाना बंद हो गया जिसकी वजह से लोगों को बहुत ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है पर अब इन सब परेशानियों को दूर करने के नए नए तरीके सामने आ रहे हैं। ऐसे में Dating App कैसे पीछे रह सकती थी। अपने यूजर्स को डेट के लिए प्रोत्साहित करने हेतु Dating App Tinder ने अब निकाला है एक अनोखा तरीका।

अपने यूजर्स को डेट के लिये प्रोत्साहित करने के लिए Tinder Dating App ने यूज़र्स और उनके मैच के लिए कोरोना के 1000 टेस्ट कराने का फ़ैसला लिया है। Tinder एप्प के यूज़र्स अब घर बैठे कोरोना टेस्ट को अपने और अपने मेच के लिये रिज़र्व कर सकते हैं।

कैसे ले सकते है यूज़र्स ये सुविधा

Tinder Dating कुल 500 couples के लिये COVID-19 Test Home Collections Kit आफॅर कर रहा है। Tinder ने कहा है कि यूज़र्स शनिवार 20 मार्च शाम 7 बजे से फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व बेसीस पर इन टेस्ट किट को ले सकते हैं। Tinder ने फरवरी 2021 में भी US में “Go on a date” नाम की एक सुविधा लॉन्च की थी जिसकी वजह से लॉक डाउन के बाद सबसे ज्यादा कपल्स डेट पर भी देखे गए।

क्या कहा Tinder के Vice President ने?

Tinder के Vice President Nicole Parlapiano ने अपने एक ब्यान में कहा है कि कोरोना महामारी ने डेटिंग के मामले में बाधाओं की कोई कमी नहीं छोडी पर हम मानते हैं कि हमारे सदस्य इन बाधाओं से बहार निकलने हेतु बहुत आशावादी है। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि 3 जनवरी स्वाइप ऐक्टिविटी 3.4 बिलियन हिट के साथ इस महामारी के दौरान का अब तक का बेहद बिज़ी दिन था।

Insider Intelligence Forecast के मुताबिक महामारी के दौरान बहुत से लोगों ने Dating App की तरफ़ रुख किया है। एक सर्वे के मुताबिक 2020 के आख़िरी दिनों में US में ही लगभग 26.6 मिलियन लोगों ने Dating Apps को डाउनलोड किया है।

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक उन लोगों को Dating App पर ज्यादा लाइक मिल रहे है जिन्होंने Covid-19 वैक्सीन लिया हुआ है। डेटिंग एप्पस ने बताया कि नवंबर से लेकर जनवरी तक लगभग 137% लोगों की प्रोफाइल पर वैक्सीन लिखा हुआ देखा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.