TCL का P725 TV एंड्रॉयड 11, विडियो कॉलिंग और अन्य खूबियों के साथ भारत में लॉन्च

0

TCL ने बीते बुधवार को अपना नया Smart TV P725 को भारत में लॉन्च कर दिया है। ये नया टीवी चार अलग अलग साइज – 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच में उपलब्ध होगा। ये चारों TV माडॅल 4K HDR Led, Dolby Atmos Audio और Dolby Vision HDR को सपोर्ट करते हैं। कंपनी ने इन TV सीरीज़ के साथ अपने Ocarina स्मार्ट AC की सीरीज़ को भी लॉन्च किया है।

TCL P725 Smart TV के फीचर्स

Sponsored Ad

TCL P725 में एक inbuilt वीडियो कैमरा दिया गया है जिससे आप इस TV से Google Duo का इस्तेमाल करके दोस्तों या घर वालो के साथ वीडियो कॉल, ऑनलाइन क्लास या ऑफिस का काम आराम से कर सकते है।

यह TV गूगल प्ले स्टोर से लगभग 7000 Apps और गेम्स को एक्सेस कर सकता है साथ ही P725 पॉपुलर प्लेटफॉर्म जैसे कि Netflix, Disney + Hotstar अन्य विडियो Apps को भी एक्सेस कर सकता है।

P725 के Dolby Vision सपोर्ट होने के कारण यह Dynamic Range (HDR) की, Ultra Vivid Picture, brightness, contrast, color, और life-like इमेज क्वालिटी डिलीवर करता है।

यह TV Dolby Atmos को सपोर्ट करता है जिसकी वजह से इसकी साउन्ड क्वालिटी में ज्यादा क्लेरिटी मिलती है और इस में मल्टी-डाइमेन्शनल साउन्ड क्वालिटी दी गई है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

कंपनी का दावा है ये देश का पहला TV है जो कि Android 11 पर चलता है और साथ साथ यह कंपनी के चैनल कस्टम लॉन्चर 3.0 पर भी चलता है। कंपनी ने अपने एक और ब्यान में यह भी कहा है कि यह TV core security के साथ बना है जिसका मतलब यह है कि जब आप इस TV को इस्तेमाल नहीं कर रहे हों तो आप बस इसके कवर को स्लाइड करके या unplug करके रख सकते है।

TCL P725 Smart TV की कीमत

gadget uncle desktop ad

P725 का 43″ मॉडल 41,990 रुपये, 50″ मॉडल 56,990 रुपये, 55″ मॉडल 62,990 रुपये और 65″ वाला मॉडल 89,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा। फ़िलहाल TCL अपने चारों माडॅल्स को आने वाले हफ्तों में बाजार में उतारने का सोच रही है पर इसका सबसे बड़ा 65″ मॉडल Amazon India पर जल्द ही ऑनलाइन सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.