Cooling Jacket for Summer: लू वाली गर्मी में बाइक चलाते हुए भी होगा ठंड का एहसास, कूलिंग राइडिंग जैकेट

0

नई दिल्ली, भारत में अप्रैल से अगस्त के महीने काफी गर्मी भरे होते हैं और खासकर जून जुलाई में लू वाली गर्मी तो हिला कर रख देती है। इन महीनों में ऐसा लगता है कि आग के गोले बरस रहे हों, ऐसे में यदि आपको बाइक पर कहीं जाना पड़ जाऐ तो हो गई आफत। ऐसी तपती गर्मी में बाइक चलाते वक्त शरीर के खुले अंगों, जैसे हाथ, पैरों और मुंह पर इतनी गर्म हवा के थपेड़े लगते हैं कि बाइक चलाना भी मुश्किल हो जाता है और आपकी त्वचा गर्मी के कारण काली भी पड़ जाती है लेकिन अब इस स्थिति से निपटने के लिए मार्किट में Cooling Jacket for Summer आ चुकी है।

इस जैकेट को पहन कर आप गर्मी के मौसम में भी आसानी से बाइक राइड कर सकते हैं वो भी बिना गर्मी के प्रकोप को झेले। इस जैकेट को बनाने वाली कंपनी का दावा है कि इस जैकेट को पहनने के बाद आपको बिल्कुल AC की हवा का अहसास होगा। आइए जान लेते हैं इस Cooling Jacket for Summer के बारे में और ये कैसे काम करती है।

Sponsored Ad

Cooling Jacket for Summer

कंपनी के अनुसार इस Cooling Jacket for Summer के अन्दरूनी साइड में आईस शीट्स का इस्तेमाल किया जाता है जिसमें, तपती गर्मी में राहत पाने के लिए 96 प्योर वॉटर आइस क्यूब्स का प्रयोग होता है जो आपके शरीर को लगभग 3 घंटे तक ठंडा रखते हैं। इस जैकेट को आप इन्डोर और आउटडोर दोनों जगहों पर पहन सकते हैं। लोग खासतौर पर इस जैकेट का इस्तेमाल गर्मियों में बाइक चलाते हुए ज्यादा करते हैं।

कूलिंग जैकेट का मैटेरियल

Cooling Jacket for Summer में रिप-स्टॉप और नियोप्रीन का इस्तेमाल किया गया है जो धोने में भी आसान है। जैकेट गंदी होने के बाद जब भी इसे धोना हो तो इसमें से आइस शीट्स को हटाकर आसानी से धोया जा सकता है। इस जैकेट का कुल वज़न 1.5 किलोग्राम है। जैकेट में सामने की ओर 2 आईस शीट्स दिये गऐ हैं और पीछे की ओर 1 बड़ा आइस शीट दिया गया है जो आपकी कमर पर ठंडक पहुंचाता है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

कैसे खरीदें जैकेट

इस Cooling Jacket for Summer को आप अमेज़ोन की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। आपकी सहायता के लिए हम यहां सटीक स्टोर के बारे में बता रहे हैं आप यहां क्लिक करके इस जैकेट को खरीद सकते हैं। जैकेट को खालने और बंद करने के लिए ज़िप लगाया गया है। आईस शीट्स खराब होने पर इसे अलग से भी खरीदा जा सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

x