Deepesh Bhan News: पत्नी और बेटे को छोड़ दीपेश भान दुनिया से हुए अलविदा, क्रिकेट खेलते समय हुई घटना

0

मुबंई, टीवी इंडस्ट्री से एक चौकाने वाली खबर (Deepesh Bhan News) सामने आई है। टीवी सीरियल “भाभी जी घर पर हैं” से सुर्खियों में आऐ एक्टर दीपेश भान का आज सुबह अचानक निधन हो गया है। वे 41 वर्ष के थे। दीपेश भान, सीरियल “Bhabhiji Ghar Par Hai” के मुख्य किरदारों में से एक थे जिसमें वे ‘मलखान’ का किरदार निभाते थे। उनके साथ ‘टीका’ का किरदार निभाने वाले वैभव माथुर ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की है।

क्रिकेट खेलते हुए हादसा (Deepesh Bhan News)

Sponsored Ad

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपेश भान (मलखान) शनिवार की सुबह गली क्रिकेट खेलते हुए अचानकर गिर गए जिसके बाद उन्हे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन कुछ देर बार ही डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। इस खबर (Deepesh Bhan News) को सुनकर उनके फैंस स्तब्ध हैं, हैरान हैं और सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है। फैंस द्वारा उनके इस तरह दुनिया से चले जाने पर विश्ववास कर पाना मुश्किल हो रहा है।

पत्नी और बेटे को छोड़ हुए रूखसत

हास्य कलाकार दिपेश भान (Deepesh Bhan News) अपनी पत्नी और एक बेटे को छोड़ इस दुनिया से रूखसत हो गऐ। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होने 2019 में ही दिल्ली में शादी की थी जिसके बाद उनका एक बेटा भी है। इस खबर के बारे में उनके साथी कलाकार वैभव माथुर (टीका) ने कहा, “हां अब वो नहीं रहे, इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है।”

कविता कौशिक ने जताया दुख

Sponsored Ad

Sponsored Ad

एफआईआर, मैडम सर जैसे कई सीरियलों और बॉलीवुड फिल्मों में शानदार भुमिकाएं निभाने वाली एक्टर ​कविता कौशिक ने दीपेश भान के निधन पर दुख जाहिर किया है। उन्होने एक ट्वीट करते हुए अपनी सवेंदनाएं एक्टर के प्रति जाहिर की। उन्होने टीवी सीरियल FIR का एक फोटो शेयर किया है जिसमें दीपेश भान ने कांस्टेबल का ​किरदार निभाया था।

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा है, “41 साल की उम्र में दीपेश भान के निधन की खबर से सदमे में हूं. वह FIR का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे. वह बेहद ही फिट थे, उन्होंने कभी धूम्रपान नहीं किया और ना ही शराब पीते थे. उन्होंने अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने वाला कभी कोई काम नहीं किया था. वह अपनी पत्नी, एक साल के बच्चे और अपने माता-पिता को पीछे छोड़ गए हैं.”

https://twitter.com/Iamkavitak/status/1550715763157217281

कई सीरियल में नज़र आए दीपेश भान

वैसे तो दीपेश भान ने कई सीरियलों में काम किया है जिनमें “Bhabhiji Ghar Par Hai” प्रमुख है। इसके अलावा वे ‘कॉमेडी क्लब’, ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘एफआईआर’, ‘भूतवाला’ आदि कई कॉमेडी सीरियल में नज़र आए। उन्होने 2007 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी काम किया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.