मिलिए ‘बुलबुल’ से, Sonakshi ने कुछ इस तरह किया नई फिल्म का अनाउंसमेट

0

दबंग गर्ल Sonakshi Sinha जल्द ही अपनी नई अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी. सोनाक्षी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा मिलिए बुलबुल से, एक ऐसी लड़की से जो अपने सपने साकार करने चली है.”

Sponsored Ad

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म Bulbul Tarang

बता दें रिलायंस एनटरटेंनमेंट के बैनर तले बनने वाली सोनाक्षी सिन्हा की इस नई फिल्म का नाम ‘बुलबुल तरंग है’ जिसे डायरेक्ट किया है निर्देशक श्री नारायण सिंह ने. नारायण सिंह की पुरानी फिल्मों ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ (2018) की तरह यह फिल्म भी सच्ची घटना से प्रेरित होगी.

जैसा कि सोनाक्षी की पोस्ट से दिखाई देता है कि फिल्म फीमेल ओरियेंटेड होगी जिसमें एक लड़की के सपनों की कहानी दिखाई जा सकती है. सूत्रों के मुताबिक फिल्म भारत की सामाजिक पृष्ठभूमि वाली होगी और पुराने जमाने के रीति-रिवाज के बारे में होगी.

फिल्म में एक्टर राजबब्बर भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं. ताहिर राज भसीन भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. बता दें पहली बार सोनाक्षी निर्देशक नारायण सिंह के साथ काम कर रही हैं और फिल्म की शूटिंग भी मार्च में शुरु हो सकती है.

Sponsored Ad

Sponsored Ad

Sonakshi की अपकमिंग फिल्में

फिलहाल सोनाक्षी ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं. फिल्म में अजय देवगन भी हैं और यह डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी. वहीं सोना बेबी 20 दिसंबर 2020 से  एमेज़न प्राइम वीडियो के एक प्रोजेक्ट में बिजी है. दरअसल सोनाक्षी डायरेक्टर रीमा कागती के साथ एक वेब सीरीज ‘फॉलेन’ में काम कर रही हैं. जिसकी शूटिंग कोरोना की वजह से रुक गई थी.

फिल्म दबंग के बाद दी कई फ्लॉप फिल्में

सोनाक्षी ने फिल्म दबंग से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी जिसमें सोनाक्षी की दमदार एक्टिंग और उनकी सलमान के साथ जोड़ी को खासा पसमद किया था. इसके बाद सोनाक्षी ‘दबंग-2’ में भी सलमान के अपोजिट नजर आई थीं. वहीं उनकी आखिरी रिलीज फिल्म भी दबंग की फ्रेंचाइजी ‘दबंग-3’ ही है.

सात सालों में देखा जाए तो उनकी हिट फिल्मों में ‘दबंग’ और ‘राउडी राठौर’ के अलावा कोई फिल्म याद नहीं आती। इन सात सालों में सोनाक्षी ने करीब 20 फिल्में की हैं। 20 में से सिर्फ 2 फिल्में ही हिट हुई हैं. अब ऐसे में देखना ये होगा कि सोना की दो अपकमिंग फिल्मस जिसमें ‘बुलबुल तरंग’ और ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ बॉलीवुड में उनकी डूबती नैया को कैसे पार लगाती हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.