Skullcandy Dime True Wireless Earbuds Review हिन्दी में

0 31

Skullcandy Dime True Wireless Earbuds भारत में लॉन्च कर दिये गऐ हैं। ये न केवल दिखने में आकर्षक है ब्लकि पॉकेट फ्रैंडली भी है कंपनी ने इन Wireless Earbuds में बेहतरीन फीचर्स दिये हैं जैसे कि 12 घंटे चलने वाली बैटरी और ऑटो कनेक्ट जैसे कई अनेक फीचर।

Skullcandy Dime True Wireless Earbuds का लुक

दिखने में ये बेहद आकर्षक और शॉर्ट-स्टेम जैसे डिजाइन के है। कंपनी ने इसके दोनों इयरबड्स में माइक्रोफोन डाला है जिससे कि इन इयरबड्स को सिंगल भी यूज किया जा सके। इनका कुल वज़न 32 ग्राम है और इसके चार्जिंग केस का साइज कार की चाबी के बराबर है। इसके चार्जिंग केस में पहले से एक छेद दिया गया है ताकि आप इसमें कोई भी Keychain डाल सकें। Skullcandy ने इस Dime Wireless Earbuds में बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया है जिनमें से एक है कि ये Skullcandy Dime Wireless Earbuds चार्जिंग केस से बाहर निकालते ही ऑटोमैटिकली ऑन हो जाएंगे।

स्कलकैंडी डाईम ट्रू वायरलेस ईयरबड्स स्पेसिफिकेशन

Skullcandy के ये नए True Dime Wireless Earbuds एक कॉम्पैक्ट चार्जिंग केस के साथ आते है। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने इसमें ब्लूटूथ 5.0 और 6mm के ड्राइवर्स दिए है। इनकी फ्रिक्वेंसी रेंज 20Hz से 20,000 Hz है। इस हेडसेट में बटन बेस्ड मीडिया कंट्रोल्स दिए गए हैं जिससे यूजर कॉल रिसीव, ट्रैक चेंज और वॉल्यूम एडजस्ट कर सकते है साथ ही वे इन्हीं बटन बेस्ड मीडिया कंट्रोल से वॉयस अस्सिटेंट को भी एक्टिवेट कर सकते है।

skullcandy के dime true wireless earbuds में ऑटो कनेक्ट का फीचर भी दिया गया है इससे ये आखिरी बार कनेक्ट हुए डिवाइस से ऑटोमैटिकली कनेक्ट हो जाता है। Skullcandy के इस वायरलेस इयरबड्स को स्वेट और वाटर प्रूफ के लिए IPX4 रेटिंग दी गई है। skullcandy के यूजर्स बड्स में 3.5 घंटे की बैटरी और चार्जिंग केस में 8.5 घंटे की बैटरी दी गई है इस तरह से यूजर्स को skullcandy के इस dime true wireless earbuds में टोटल 12 घंटे तक कि बैटरी मिलेगी। कंपनी ने इस डिवाइस के यूजर्स इयरबड्स में 20mAh की बैटरी और चार्जिंग केस में 150mAh की बैटरी डाली है। इसका चार्जिंग केस चार्जिंग के लिए Micro-USB पोर्ट को सपोर्ट करता है।

क्या है इन Dime Wireless Earbuds की कीमत

Skullcandy ने इस वायरलेस इयरबड्स की भारत में कीमत 2,249 रुपए रखी है इसे डार्क ब्लू, ग्रीन, डार्क ग्रे और ट्रू ब्लैक कलर में निकाला है और इन्हे कंपनी की वेबसाइट से लिया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि इनकी डिलिवरी 4 अप्रैल से शुरू हो जाएगी।

आपको बता दें इसी महीने OnePlus ने भी अपनी नयी Bullets Wireless Z Earphone Series को लॉन्च किया था जो मात्र 10 मिनट के चार्ज से 10 घंटे चलते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.