Sidharth Shukla ने मात्र 40 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, जानें कैसा था सफर

0 64

Bigg Boss 13 के विनर एक्टर सिध्दार्थ शुक्ला ने मात्र 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है जिससे उनके फैंस में शोक की लहर दौड़ गई है।

एक्टर सिध्दार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) टीवी की दुनिया का एक जाना माना नाम था और उनका एक अच्छा-खासा फैन बेस था। बताया जा रहा है कि बीती रात सिध्दार्थ ने कुछ दवाईयां खाईं थी जिसके बाद वे सुबह उठ ही नहीं पाए। अस्पताल का कहना है कि जब सिध्दार्थ को अस्पताल लाया गया, तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी। खबर लिखे जाने तक कपूर अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम जारी था। पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु की सही वजह सामने आऐगी।

Sidharth Shukla ने मॉडलिंग से की थी शुरुआत

सिध्दार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। साल 2004 में उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा था और साल 2008 में टीवी सीरियल ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में दिखाई दिये थे लेकिन उनको फेम ‘बालिका वधू’ से मिला था इसके बाद सिद्दार्थ बॉलीवुड के साथ–साथ “ब्रोकेन बट ब्यूटिफुल” नाम की एक वेब सीरीज में भी नजर आए थे।

जीता था Bigg Boss 13 और Khatron ke Khiladi 7 का खिताब

सिद्दार्थ शुक्ला ने बिग बॉस का 13वां सीजन अपने नाम कर लिया था, बस ट्रॉफी ही नहीं उन्हें इससे अच्छी फैन फॉलोइंग भी मिली। शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ का नाम जुड़ा तो लोगों का ये कपल “सिडनाज़” के नाम से फेवरेट बन गया। दोनों के म्यूजिक एल्बम को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा सिध्दार्थ, खतरों के खिलाड़ी के 7वें सीजन के विनर रहे थे।

TNG App Install

किसी चमकते सितारे का यूं अचानक चले जाना किसी सदमे से कम नहीं होता ऐसे ही सिध्दार्थ का यूं चला जाना टीवी इंटस्ट्री के साथ–साथ उनके फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है, टीवी एक्टर्स सिद्दार्थ की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं रितेश देशमुख, मनोज बाजपेई, बिपाशा बसु, कपिल शर्मा, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी समेत कई स्टार्स ने सिद्दार्थ के जाने पर दुख जताया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.