दुनिया के पहले Dimensity 810 Processor के सा​थ Realme 8S भारत में लॉन्च को तैयार

0 41

स्मार्टफोन कंपनी Realme, जल्द ही भारत में दुनिया का पहला MediaTek Dimensity 810 Processor वाला Realme 8S लॉन्च करने जा रही है कंपनी ने इससे सम्बंधित अपने आफिशयॅल ट्विटर अकाउंट पर एक टीज़र भी पोस्ट किया है। MediaTek के साथ अपनी पार्टनरशिप आगे बढ़ाते हुए Realme ने अपने 5G फोन्स को Dimensity 810 Processor के साथ भारत में जल्द ही लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। इस फोन की Specifications, Features और Design तो पहले ही लीक हो चुके है जो कि बताते है कि फोन दिखने में कितना शानदार होगा।

Dimensity 810 Processor क्या है?

MediaTek Dimensity 810 एक मिड रेंज SoC द्वारा बना हुआ 6nm का प्रोसेसर है। इसके साथ-साथ इसमें Dimensity 920 SoC चिप डाली गयी है, साथ ही इसमें 5G की कनेक्टिविटी दी गयी है और डिस्प्ले में 120Hz का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इसमें MediaTek Hyper Engine 2.0 भी डाला गया है जिससे यह प्रोसेसर Intelligent Resource Management Engine की तरह काम कर सके।

Realme 8S Specifications

Realme 8S में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गयी है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है और Realme 8S में Dimensity 810 Processor डाला गया है जो कि 5G को सपोर्ट करता है। बताया जा रहा है कि 8S के वेरिएंटस में स्टोरेज कपैसिटी 256GB तक कि दी गई है साथ ही इसमें 6GB और 8GB RAM दी गयी है। यह फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI 2.0 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेगा।

इस फोन में 3 रियर (Back) कैमरा दिए गए है जिसमें प्राईमरी कैमरा 64 मैगापिक्सल का दिया गया है और सेल्फी के लिए इसमें 16 मैगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा हुआ है। हालांकि इसके अन्य दो रियर कैमरा को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है पर बताया जा रहा है कि इसमें एक मैक्रो कैमरा और एक डेप्थ सेंसर दिया गया है।

TNG App Install

अब बात करते हैं Realme 8S की बैटरी की तो इसमें 5000mAh की बैटरी का सपोर्ट दिया गया है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग आउट-ऑफ-द-बॉक्स को सपोर्ट करती है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह फ़ोन Gradient Black और Purple Hue कलर में बाज़ार में उतरेगा।

Realme 8S की कीमत

अब बात ​करते हैं इसके प्राइस और लॉन्च डेट की, तो यह बताया जा रहा है कि यह फोन 15,990 रुपए के आसपास की कीमत पर उपलब्ध हो सकता है और यह फोन भारतीय बाज़ार में शायद 11 सितंबर के आस-पास आ सकता है।।

Leave A Reply

Your email address will not be published.