शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु, और शर्ली स्टारर फिल्म ‘निकम्मा’ की रिलीज डेट तय

0

मुंबई, 31 मार्च। शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया की आने वाली आगामी फिल्म ‘निकम्मा’ की रिलीज़ डेट (Nikamma Release Date) तय हो गई है। ‘Nikamma’, 17 जून को सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है। फिल्म रोमांस, एक्शन और जबरदस्त मनोरंजन के कंम्पलीट पैकेज के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एकदम तैयार है।

सब्बीर खान ने किया है डॉयरेक्ट

Sponsored Ad

फिल्म को डॉयरेक्ट किया है सब्बीर खान ने। सब्बीर खान कहा कि निकम्मा की टीम, समय के सही होने का बहुत धैर्य से इंतजार कर रही है और मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म ‘निकम्मा’ (Nikamma Release Date) को आखिरकार एक थिएटर रिलीज़ मिल रही है, जिसके लिए फिल्म की कल्पना की गई थी। अभिमन्यु और शर्ली की नई नवेली जोड़ी शिल्पा शेट्टी के साथ बिल्कुल अनोखे अवतार में सभी को आश्चर्य चकित कर देगी। मुझे आशा है कि दर्शक अभि और शर्ली के लिए वही प्यार दिखाएंगे जैसा उन्होंने टाइगर और कृति सेनन को उनकी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ में दिया था।

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होने एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा है “अब इंतजार खत्म और ऐंटरमेंट शुरू।” निकम्मा सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा बनाई गई है।

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा कि मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म ‘निकम्मा’ की रिलीज़ डेट तय हो गई है और मैं दर्शकों के लिए, मुझे एक अन्य अवतार में देखने का इंतजार नहीं कर सकती। एक अभिनेत्री के रूप में, 15 साल के लम्बे समय के बाद सिनेमाघरों में वापस आना बहुत अच्छा है।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

15 साल ब्रेक के बाद ‘निकम्मा’ को हां कहा

शिल्पा ने कहा कि यह पहली फिल्म है जिसे मैंने अपने 15 साल के ब्रेक के बाद हां कहा था। अभिमन्यु ने खुलासा किया कि वह खुश हैं कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। वहीं शर्ली इस दिन के आने का इंतजार काफी दिनों से कर रही है और वह खुश है और निर्माताओं की शुक्र गुजार है कि उन्होंने इसे सही टाईम पर कम्पलीट किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.