दिशा पाटनी ने किया कुछ ऐसा, देखकर आप कहेंगे लड़कियों की ‘टाइगर श्रॉफ’

0

मुबंई, बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मिडिया (Disha Patani News) पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगभग हर दिन वे अपने फैंस के साथ कोई न कोई विडियो शेयर भी करती हैं। दिशा पाटनी, अधिकतर जिमिंग के दौरान एक्सरसाइज़ करते हुए कई विडियोज़ सोशल मिडिया पर शेयर करती हैं। इसी के चलते दिशा ने अपनी फिटनेस का एक विडियो मंगलवार को भी शेयर किया है जिसे ​देखकर आप कहेंगे कि ये तो लड़कियों की टाइगर श्रॉफ है जो उन्ही की तरह ही एक्शन करने की कोशिश कर रही हैं।

टाइगर भी शेयर करते हैं एक्शन स्किल्स

Sponsored Ad

टाइगर श्रॉफ भी अक्सर सोशल मिडिया पर अपने एक्शन स्किल्स विडियोज़ को अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं और उनके फैंस भी टाइगर के ऐसे विडियो देख कर खूब प्रतिक्रियाऐं देते हैं। मंगलवार को दिशा ने एक विडियो सोशल मिडिया (Disha Patani News) पर शेयर किया है जिसमें वे हूबहू टाइगर श्रॉफ की तरह ही ‘फ्लाइंग किक’ मारने की कोशिश कर रही हैं। दिशा पाटनी ने जिम में इस विडियो को शूट करते हुए सफेद रंग की ढीली टी-शर्ट पहनी है और काले रंग की पैंट पहनी है। मात्र पांच सैकेंड के इस विडियो को देखकर आप आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं कि किसी फिल्म के लिए एक्शन सीन करना कितना मुश्किल भरा काम होता है।

अपने इस पोस्ट में विडियो के साथ दिशा पाटनी ने कैप्शन दिया है, ‘Trying Some B-Twist’. विडियो पोस्ट शेयर होते ही इस पोस्ट पर हजारों लाईक और कमेंट्स आने लगे जो दिशा की लोकप्रियता को बयान करते हैं।

https://twitter.com/DishPatani/status/1554389560729096196

दिशा और टाइगर आ चुके है एकसाथ

Sponsored Ad

Sponsored Ad

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ बागी सीरीज़ में एक साथ काम भी कर चुके हैं शायद इसी का नतीजा है कि दिशा टाइगर की तरह ही स्टंट करने की कोशिश भी करती हैं। कुछ अफवाहों के अनुसार दोनों एक्टर्स में अच्छी रिलेशनशिप (Disha Patani News) चल रही थी लेकिन उन्होने कभी भी इस बात को लेकर कोई कनफर्मेशन नहीं की। खैर अफवाहों का दौर चलता ही रहता है। कुछ मिडिया रिपोर्ट से ये बात भी सामने आई थी कि दोनो में ब्रेकअप हो गया है लेकिन एक्टर्स ने न तो रिलेशनशिप और न ही ब्रेकअप के बारे कभी बात की।

इस साल दिशा की नई फिल्म ‘मलंग 2’ रिलीज़ हो सकती है। निर्देशक मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग 2’ में दिशा पाटनी आदित्य रॉय कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगी। फिल्म इसी साल 30 दिसम्बर को रिलीज़ हो सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.