Vishwakarma Rashtriya Puraskar समारोह में सेल कर्मचारियों ने मारी बाज़ी

0

Vishwakarma Rashtriya Puraskar: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) के कर्मचारियों ने मंगलवार को प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार 2018 प्रदर्शन वर्ष के लिए दिए गए विश्वकर्मा राष्ट्रीय पुरस्कार (VRP) के समारोह में एक प्रभावशाली छाप छोड़ी है। नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान, केंद्रीय श्रम एवं रोजगार, पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री, श्री भूपेंद्र यादव द्वारा पुरस्कार दिये गये।

इस अवसर पर श्रम एवं रोजगार तथा पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री श्री रामेश्वर तेली भी उपस्थित थे। भारत सरकार द्वारा स्थापित Vishwakarma Rashtriya Puraskar का उद्देश्य राष्ट्रीय स्तर पर, औद्योगिक उपक्रमों के श्रमिकों के प्रयासों को पुरस्कृत करना है।

Sponsored Ad

Vishwakarma Rashtriya Puraskar विजेताओं में 54% सेल कर्मचारी

कुल 96 पुरस्कार विजेताओं में से 52 पुरस्कार विजेता सेल (SAIL) से संबंधित हैं, जो कुल विजेताओं का 54% हैं। सेल कर्मचारियों ने प्रदर्शन वर्ष 2018 के लिए दिए गए कुल 28 पुरस्कारों में से 11 पुरस्कार जीते हैं, जो कि Vishwakarma Rashtriya Puraskar की विभिन्न श्रेणियों में कुल पुरस्कारों का 39 प्रतिशत है।

एक अलग कार्यक्रम में, श्रीमती सोमा मंडल, (अध्यक्ष, सेल) ने विश्वकर्मा राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले कर्मचारियों को सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान विजेताओं को बधाई देते हुए श्रीमती मंडल ने कहा, “हमारे कर्मचारियों की प्रतिबद्धता, समर्पण और उत्कृष्टता की पुष्टि हुई है क्योंकि उन्होंने इतनी बड़ी संख्या में प्रतिष्ठित विश्वकर्मा राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। मुझे विश्वास है कि हमारे प्रतिभाशाली कर्मचारी सेल को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। इस संगठन की संस्कृति ने हमेशा भागीदारी, नवाचार और जुनून को प्रोत्साहित किया है। सेल ने हमेशा अपने कर्मचारियों को अपनी प्रतिभा दिखाने की स्वतंत्रता की पेशकश की है और यह जानकर खुशी हो रही है कि इस तरह के एक उल्लेखनीय मंच पर इसे पहचाना जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.