अनोखे अंदाज में फिल्म ‘Animal’ की रिलीज डेट अनाउंस, देखें वीडियो

0 40

Ranbir Kapoor और Parineeti Chopra स्टारर फिल्म ‘Animal’ की रिलीज डेट को अनाउंस कर दिया गया है. संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म, दशहरा 2022 में रिलीज होगी. डायरेक्टर ने फिल्म की घोषणा सोशल मीडिया पर बड़े ही अनोखे अंदाज में की है.

Ranbir के वोकल्स के साथ Release Date अनाउंस

दरअसल फिल्म की Release Date को अनाउंस करते हुए T-series के आधिकारिक टि्वटर हैंडल से रणबीर के वोकल्स के साथ एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें रणबीर की आवाज सुनाई दे रही  है वीडियो में रणबीर अपने पापा से कुछ इस तरह बात करते सुनाई दे रहे हैं.

रणबीर कहते हैं “पापा अगले जनम में आप मेरे बेटे बनना, फिर देखना मैं आपको कैसे प्यार करता हूं और सिखाना आप क्योंकि उसके अगले जनम में वापस मैं बेटा और आप पापा. तब ना पापा अपनी तरह से प्यार करना, मेरी तरह से नहीं. आप समझ रहे हो ना पापा. आप समझ लो तो काफी है जिसके बाद इसमें काफी सारी गोलियों की आवाज सुनाई दे रही है.”

वीडियो का वोकल सुनने में काफी दिलचस्प नजर आ रहा है जिसे सुनकर ऐसा लगता है कि फिल्म भी काफी जबरदस्त बनी होगी जिसे दर्शक जमकर पसंद करेंगे. माना जा रहा है फिल्म में रणबीर कपूर के पिता का किरदार अनिल कपूर निभाएंगे. इसके अलावा बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी फिल्म में नजर आएंगी. बता दें टी सीरीज ने इस वीडियो को 1 जनवरी 2021 को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था और लिखा था. सीटियों की आवाज के साथ नया साल बेहतर होने जा रहा है.

Parineeti Chopra और अनिल कपूर ने शेयर किया वीडियो

वहीं फिल्म में रणबीर की को-स्टार परिणति चोपड़ा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की रिलीज डेट को अनाउंस करते हुए लिखा है “सिनेमाघरों में Animal 2022 दशहरा पर.”

साथ ही फिल्म के एक और महत्वपूर्ण कलाकार अनिल कपूर ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है “Animal सिनेमाघरों में 2022 में”

रणबीर कपूर संदीप रेड्डी वंगा की Animal के अलावा अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे जिसकी रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. ये आलिया और रणबीर की पहली फिल्म है. बता दें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी नजर आएंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.