Ekta ने शेयर किया Krystle की Birthday ‘Pawri’ का वीडियो, सुज़ैन आई नज़र

0 42

टीवी क्वीन एंड फिल्ममेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) टीवी और फिल्मों की तरह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा के बर्थ डे के मौके पर एकता ने सोशल मीडिया पर पार्टी का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में टीवी के तमाम जाने-पहचाने चेहरे नजर आ रहे हैं जिसमें krystle dsouza के साथ अनिता हंसनंदानी और कई सारे टीवी सेलेब्स नजर आ रहे हैं.

Krystle Dsouza की पार्टी में सुजैन खान आई नजर

लेकिन इन सबके अलावा एक बड़ा चेहरा भी इस वीडियो में नजर आ रहा है और वो है बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान. सुजैन क्रिस्टल की इस बर्थ डे पार्टी में एकता और बाकी टीवी स्टार्स के साथ फोटो क्लिक कराते हुए नजर आ रही हैं.

क्रिस्टल के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज

बता दें वीडियो शेयर करते हुए एकता ने क्रिस्टल के बर्थडे पर एक पोस्ट में एक मैसेज भी दिया है जिसमें लिखा है “मैं अपने पहले जन्म से यूं प्यार करती  हूँ, लेकिन प्यार में एक आयाम है.. फिर भी मैं यह कहूँगी कि मैं वास्तव में आश्चर्य में हूँ कि आप कैसे बड़े हुए हैं! आप अकेली नहीं हो लेकिन अकेले रहने का एक सच्चा उदाहरण हो. आप काफी लविंग और केयरिंग हो. आप में भरपूर आत्मविश्वास है. आप से मैंने प्यार करने और जीने की कला को सीखा है. आपको चाहिए की आप जो हो वही रहो. आपको एक बेहतरीन साल मिले”

वीडियो में छाई Pawri की खुमारी

बता दें वीडियो में PAWRI की खुमारी साफ देखी जा सकती है. वीडियो के बीच-बीच में सभी कहते दिख रहे हैं pawri हो रही है. वहीं पार्टी में एकता अपने 2 साल के बेटे रवि कपूर के साथ पहुंची थी. वीडियो में क्रिस्टल की गोद में एकता के बेटे को खेलते हुए देखा जा सकता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.