अमिताभ की हुई Surgery, 24 घंटे के भीतर घर लौटेंगे ‘बिग बी’

0 21

महानायक Amitabh Bachchan के बारे में रविवार को एक निराशाजनक खबर आई की थी की उनकी मेडिकल कंडीशन सही न होने की वजह से जल्द उनकी सर्जरी होने वाली है जिससे उनके फैंस भी काफी निराश हो गए थे लेकिन अब उनके फैंस के लिए राहत भरी खबर है कि उन्हें चिंता करने बिलकुल जरुरत नहीं है क्योंकि उनकी सर्जरी हो गई है और वो बिलकुल ठीक हैं. सोमवार को वो अपने घर भी लौट रहे हैं

सर्जरी के बाद फिट हैं Amitabh Bachchan

एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक अमिताभ के एक क्लोज फ्रेंड ने बताया है ‘उनकी मोतियाबिंद की सर्जरी हुई है. घबराने की कोई बात नहीं है वो बिलकुल ठीक हैं और जल्द अस्पताल से छुट्टी लेकर वो घर पहुंचने वाले हैं.’ उनकी सर्जरी में बिलकुल भी समय नहीं लगा वो ओटी में गए और बाहर आ गए. सर्जरी के बाद सोमवार सुबह उन्होंने एक ट्वीट भी किया है, जिसमें लिखा है “हमारा अस्तित्व एक दयाहीन निर्मम जटिल उलझन है ; दो मात्राओं या संख्याओं का समीकरण जिसका समाधान या निराकरण अभी तक नहीं हुआ है”

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

बता दें देर रात भी अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी. फोटो में नमस्कार के तीन इमोजी को कैपशन में लिखा है जो शायद इस बात की तरफ इशारा कर रहे हैं कि अब सब ठीक है. अमिताभ की इस फोटो को म्यूजिक कंपोजर सिंगर हिमेश रेशमिया, मोनी रॉय, के साथ कई सेलेब्स ने लाइक और कमेंट्स दिए है.

Blog पर दी थी Surgery की खबर

बता दें अमिताभ ने अपने एक ब्लॉग पोस्ट में केवल एक लाइन में अपनी सर्जरी का इशारा किया था उन्होंने सिर्फ इतना लिखा था. ‘मेडिकल कंडीशन… सर्जरी… कुछ नहीं लिख सकता।’ इस पोस्ट को देखने के बाद अमिताभ के फैन्स बेहद परेशान हो गए थे। साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर क्वेश्चन मार्क के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह एक हाथ से अपने गाल पकड़े नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों के बारे में ट्विटर और इंस्टा पर आए दिन जानकारी देते रहते हैं ऐसे में उनकी सर्जरी की खबरों से लगने लगा था कि आने वाली फिल्मों पर भी उनकी मेडिकल कंडीशन की वजह से बड़ा असर पड़ सकता है लेकिन भगवान का शुक्र है कि वो सही सलामत हैं

Leave A Reply

Your email address will not be published.