प्रियंका चोपड़ा और अनुराग कश्यप होंगे टोरंटो फिल्म फेस्टिवल 2020 में अम्बेसडर

0

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को 10 से 19 सितंबर तक चलने वाले 45 वें टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के राजदूत के रूप में चुना गया है।

प्रियंका ने अपने ट्वीट में कहा कि “मेरे करियर के दौरान, मेरी कई फिल्मों के साथ, एक अभिनेता और निर्माता दोनों के रूप में, जिन्होंने इस फेस्टिवल में अपनी दुनिया की शुरुआत की, @TIFF_NET मेरा दूसरा घर रहा है।”

Sponsored Ad

इस ट्वीट के साथ उन्होने एक विडियो भी शेयर किया जिसमें उनके Toronto International Film Festival के पिछले कुछ यादगार क्षणों को दिखाया गया है।

37 वर्षीय प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कहा कि “इससे भी ज्यादा, फेस्टिवल के सबसे असाधारण हिस्सों में से एक, सिनेमा के वे प्रशंसक हैं जो फिल्मों के जादू का जश्न मनाने के लिए इकट्ठा होते हैं और जिन्होंने मुझे हमेशा प्यार से गले लगाया है। मुझे इस साल TIFF अम्बेसडर के रूप में सेवा करने पर बहुत गर्व है, मैं इस रिश्ते को ओर आगे ले जाना चाहती हूं जिसको मैं काफी महत्व देती हूं।”

Sponsored Ad

Sponsored Ad

कोरोना महामारी के चलते, फेस्टिवल में फिजिकल स्क्रीनिंग और ड्राइव-इन्स, डिजिटल स्क्रीनिंग, वर्चुअल रेड कार्पेट और प्रेस कॉन्फ्रेंस होंगी।

प्रियंका चोपड़ा जोनस उन 50 प्रतिष्ठित फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं की सूची में शामिल हो गई हैं, जिन्हें TIFF के राजदूत के रूप में आमंत्रित किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.