प्रियंका चोपड़ा और अनुराग कश्यप होंगे टोरंटो फिल्म फेस्टिवल 2020 में अम्बेसडर

0 341

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को 10 से 19 सितंबर तक चलने वाले 45 वें टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के राजदूत के रूप में चुना गया है।

प्रियंका ने अपने ट्वीट में कहा कि “मेरे करियर के दौरान, मेरी कई फिल्मों के साथ, एक अभिनेता और निर्माता दोनों के रूप में, जिन्होंने इस फेस्टिवल में अपनी दुनिया की शुरुआत की, @TIFF_NET मेरा दूसरा घर रहा है।”

इस ट्वीट के साथ उन्होने एक विडियो भी शेयर किया जिसमें उनके Toronto International Film Festival के पिछले कुछ यादगार क्षणों को दिखाया गया है।

37 वर्षीय प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कहा कि “इससे भी ज्यादा, फेस्टिवल के सबसे असाधारण हिस्सों में से एक, सिनेमा के वे प्रशंसक हैं जो फिल्मों के जादू का जश्न मनाने के लिए इकट्ठा होते हैं और जिन्होंने मुझे हमेशा प्यार से गले लगाया है। मुझे इस साल TIFF अम्बेसडर के रूप में सेवा करने पर बहुत गर्व है, मैं इस रिश्ते को ओर आगे ले जाना चाहती हूं जिसको मैं काफी महत्व देती हूं।”

कोरोना महामारी के चलते, फेस्टिवल में फिजिकल स्क्रीनिंग और ड्राइव-इन्स, डिजिटल स्क्रीनिंग, वर्चुअल रेड कार्पेट और प्रेस कॉन्फ्रेंस होंगी।

प्रियंका चोपड़ा जोनस उन 50 प्रतिष्ठित फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं की सूची में शामिल हो गई हैं, जिन्हें TIFF के राजदूत के रूप में आमंत्रित किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.