The Family Man Season 2 : पोस्टर रिलीज़, मनोज वाजपेयी ने कहा “बहुत हुआ इंतजार”

0 298

मनोज बाजपेयी की The Family Man Season 2 का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। अमेज़ोन प्राईम ने सोशल मिडिया पर The Family Man Season 2 का पोस्टर रिलीज़ किया है। पोस्टर में फिलहाल कोई रिलीज़ डेट नहीं है लेकिन इसे देखकर ये अंदाज़ा लगया जा सकता है कि ​The Family Man 2 वेब सीरीज़, नये साल 2021 के शुरूआत में रिलीज़ हो सकती है।

शेयर किए गए पोस्टर में एक टाईम बॉम्ब दिखाया है जिसपर 2021 लिखा हुआ है बम के साथ मनोज बाजपेयी और शारिब हाश्मी की छोटी ब्लैक एण्ड व्हाइट फोटो भी टेबल पर दिखाई गई है। ये वेब सीरीज़ तीन भाषाओं, हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ होगी।

मनोज बाजपेयी ने भी अपने इंस्टाग्राम से इस पोस्टर को शेयर किया है और अमेज़ोन प्राईम ने अपने ट्विटर हैण्डल से दर्शकों के साथ शेयर किया है। मनोज ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है “बहुत हुआ इंतजार. आपके लिए न्यू यर का तोहफा लाऐ हैं. ज़रा ध्यान से खोलना #TheFamilyManOnPrime”

पिछले साल सितम्बर 2019 में इसका पहला सीज़ना रिलीज़ हुआ था जिसने दर्शकों के बीच खूब धूम मचाई थी। मनोज बाजपेयी ने अपने बहतरीन अभिनय प्रतिभा से दर्शकों का दिल जीत लिया था और अब फैन्स इस सीरीज़ के दूसरे भाग इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

The Family Man Season 2 की कहानी

अब नज़र डालते हैं इसकी कहानी पर। The Family Man Season 2 में मनोज बाजपेयी का नाम श्रीकांत तिवारी है वे एक मध्यम वर्गीय परिवार से हैं और वे राष्ट्रीय जांच एजेंसी में सीक्रेट तरीके से काम करते हैं यहां तक कि उनके परिवार में भी ये बात कोई नहीं जानता कि श्रीकांत कहां और क्या काम करते हैं। इंटेलीजेंस ऑफिसर रहते हुए वे कई सफल आपरेशन को अंजाम को देते हैं। इसी के इर्द​-गिर्द कहानी को बुना गया है।

The Family Man Season 2 वेबसीरीज़ में मनोज बाजपेयी के अलावा शारिब हाश्मी, प्रियामणि, श्रेया धनवंतरी, नीरज माधव और शरद केलकर भी नज़र आऐंगे।

सीरीज़ का निर्देशन किया है राज निदिमोरू ने। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए उन्होने बताया कि हम पहली बार किसी वेबसीरीज़ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं क्योंकि इस शो के अन्दर की दुनिया बहुत रोमांचक है। हमने ऐसा पहले नहीं किया है। हमें सबकी उम्मीद पर खरा उतरना था और उससे एक कदम आगे बढ़ना था।

द फैमिली मैन सीज़न 2 पिछली बार की वेबसीरीज़ की तुलना में दर्शकों में कितनी जगह बना पाती है ये तो वेबसरीज़ की रिलीज़ के बाद ही पता चल सकेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.