Tiger Shroff Birthday: जब हर चीज दांतों से काटते थे टाइगर श्रॉफ

0 91

Tiger Shroff Birthday: बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड हीरो टाइगर श्रॉफ का आज जन्मदिन है. इस मौके पर सुबह से ही टाइगर को बॉलीवुड स्टार्स का बधाई देने का सिलसिला बदस्तूर जारी है. सबसे पहले टाइगर श्रॉफ को उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने काफी फनी अंदाज में बर्थडे विश किया जिस पर टाइगर की बहन कृष्णा ने रिएक्ट करते हुए एक कमेंट भी किया.

Disha की पोस्ट पर बहन Krishna ने किया कमेंट

दरअसल दिशा ने टाइगर श्रॉफ की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “कैसानोवा को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां, हमेशा बनी की तरह चमकते रहो.” इस तरह इस फोटो में दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ को बनी (Bunny) बना रखा है. जिस पर कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने लिखा है, “क्यूट, लेकिन इतना तो पक्का है कि तुम्हारे कलेक्शन में इससे बेहतर और भी फोटो रही होंगी.”

वहीं टाइगर को बर्थडे विश करते हुए उनके दोस्त रितेश देशमुख ने भी एक प्यारा सा मैसेज लिखा है. रितेश ने लिखा है “आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं – आप सबसे मेहनती अभिनेताओं में से एक हैं जिनके साथ काम करने में मुझे खुशी मिली है। लव यू मैन – रियान और राहिल अपना प्यार भेजा है”

जय हेमंत श्रॉफ है Tiger Shroff का असली नाम

वैसे टाइगर के फैंस को ये पता नहीं होगा कि उनका असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है. दरअसल टाइगर बचपन में हर चीज को दांतो से काटने की कोशिश करते थे. जिसकी वजह से उनके पापा उन्हें टाइगर कहने लगे. साथ ही टाइगर की डाइट भी बहुत अच्छी थी. इसी वजह से उनको लोग टाइगर-टाइगर कहने लगे और आज वह पूरे विश्व में टाइगर श्रॉफ के नाम से मशहूर हैं

पैदा होते ही मिला था साइनिंग अमाउंट

आप को जानकर हैरानी होगी की टाइगर के पैदा होते ही द ग्रेट फिल्ममेकर सुभाषघई ने साइनिंग अमाउंट दे दिया था. टाइगर का कहना है कि सुभाष घई जब भी उन्हें फिल्म ऑफर करेंगे वो जरुर करेंगे.

विदेश बैकग्राउंड से आए हैं Tiger Shroff

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि टाइगर की मां के दादा एयर वाइस मार्शल रंजन दत्त थे जिन्होंने बेल्जियम की एक महिला से शादी की थी जिनका नाम क्लाउड मैरी डे केवी था. वहीं उनके पैतृक दादा काकूलाल हरिलाला श्रॉफ गुजरात के एक ज्योतिषी थे जिन्होंने शिंजियांग में एक तुर्की महिला अमृता से शादी की जो एक उइगुर मुस्लिम थीं.

Shradha Kapoor थीं पहला क्रश

टाइगर ने अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से अपनी पढ़ाई की है। श्रद्धा कपूर भी उसी स्कूल में पढ़ती थी। बचपन से ही दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। टाइगर ये भी बता चुके हैं कि जब वो स्कूल में थे तो श्रद्धा के ऊपर उनका क्रश था हालांकि उन्होंने अपनी फीलिंग कभी श्रद्धा के सामने रिवील नहीं की. वह सिर्फ श्रद्धा को दूर से देखा करते थे।  

बचपन से डांस की दीवानगी

टाइगर एक बेहतरीन डांसर है लेकिन इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत है. टाइगर को बचपन से ही डांस वीडियोस देखना पसंद था. मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी टाइगर ने बचपन से ही ली थी.. आज टाइगर के डांस के दिवाने छोटे से लेकर बड़े तक हैं यहां तक कि एक्ट्रेस शिल्पा का बेटा विहान भी टाइगर का बहुत बड़ा फैन है.

जब टाइगर ने की आमिर की मदद

फिल्म धूम-3 तो आप सबको याद ही होगी. फिल्म में आमिर की शानदार बॉडी भी सबने देखी होगी तो आपको बता दें आमिर ने अपनी इस जबर्दस्त बॉडी टाइगर श्रॉफ की मदद से बनाई थी जिससे आमिर टाइगर से काफी प्रभावित हो गए थे.

टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में ‘हीरोपंती’ के साथ डेब्यू किया था और ‘बागी’ उनकी हिट फ्रेंचाइजी है. टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों में ‘गनपत’, ‘बागी 4’ और ‘हीरोपंती 2’ भी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.