Yo Yo Honey Singh का नया Song यूट्यूब पर 4 million Views के पार

0 64

27 जनवरी को यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ Yo Yo Honey Singh का नया Song “मटकाउं मै कमरिया धीरे धीरे” सोशल मिडिया पर जबरदस्त वायरल हो चुका है। यूट्यूब पर इस नये गाने के 4 करोड़ से भी ज्यादा Views हो चुके हैं।

T-Series के बैनर तले बनी इस विडियो एल्बम ‘Saiyaan Ji’ का प्रमोशन काफी समय से सोशल मिडिया पर किया जा रहा था। ये गाना बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharucha) और रैपर Yo Yo Honey Singh पर फिल्माया गया है नुसरत भरूचा की परफार्मेंस देखकर आप हैरान हो जाऐंगे। उन्होने इस गाने में हॉट तड़का लगा दिया है। नुसरत के लिए आवाज़ दी है नेहा कक्कड़ ने।

यूट्यूब Views 4 million के पार

अपने सोशल मिडिया अकाउंट इंस्टग्राम पर यो यो हनी सिंह ने पोस्ट शेयर करते हुए, विडियो के वायरल होने की जानकारी दी। उन्होने पोस्ट में लिखा है “सैंया जी 40 मिलियन के पार”

‘सईंयां जी’ के नम्बर 1 पर ट्रेंड करने के बावजूद भी कुछ लोगों को ये गाना पसंद नहीं आ रहा है और वे ट्वीटर पर कई तरह के कॉमेडी मीम्स भी पोस्ट कर रहे हैं। खैर इसके बारे में तो यही कहा जा सकता है कि हरेक ​की पसन्द एक जैसी नहीं होती।

आपको बता दें कि नुसरत भरूचा कई हिट बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘प्यार का पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा-2’ और ‘छलांग’ में नुसरत ने अपने काम की बदौलत फैन्स की वाह-वाही लुटी।

Yo Yo Honey Singh अपने कुछ गानों की वजह से विवादों में भी रहे हैं यहां तक कि उन्हे कुछ गानों के लिए उच्च न्यायालय और दिल्ली उच्च न्यायालय के चक्कर भी काटने पड़े थे। 2016 में एक ऐक्सीडेंट के बाद कुछ समय के लिए हनी सिंह को अपने म्यूजिक कैरियर से दूर रहना पड़ा।

दो साल बाद 2018 में Yo Yo Honey Singh ने अपने नये गाने ‘Makhna’ के साथ वापसी की जो कि जबरदस्त हिट साबित हुआ और उसी साल उन्होने फिल्म ‘बाज़ार’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लिए भी आपनी आवाज़ दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.