Benelli TRK 502 कल हो सकती है लॉन्च

0 114

Benelli की नई बाइक TRK 502 शुक्रवार यानी 29 जनवरी को लॉन्च किए जाने की संभावना है। यह बाइक देखने में तो पुराने मॉडल की तरह ही होगी लेकिन एडवेंचर के शौकीन बाइक राइडर्स के लिए यह बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है।

Benelli TRK 502 का लुक और कीमत

Benelli के इस नए मॉडल में काफी बदलाव किए गए हैं जो लंबी दूरी की यात्रा करने वाले युवाओं को लुभाने के लिए काफी है। हालांकि Power output के नजरिए से यह पिछले मॉडल BS4 version की तरह ही होगा।

देखने में भी यह BS4 version की 46.8bhpऔर 46NM के जैसे ही होगा। जबकि दोनों की कीमत में भी थोड़ा ही फर्क सामने आ सकता है। BS4 की कीमत 5.10 लाख थी। वहीं TRK 502 की कीमत 5.30 से लेकर 5.50 लाख़ के बीच होने की संभावना है।

Benelli TRK 502 का इंजन

इंजन की बात करें तो Benelli TRK 502 500cc के हैवी इंजन के साथ लॉन्च होगी। वहीं parallel twin engine इसको BS4 version से अलग कर देता है। 500 सीसी का इंजन इस को लंबी दूरी की यात्रा के लिए परफेक्ट बना देता है। इंजन के नजरिए से बाइक एडवेंचर के शौकीनों को बेहद खुश कर देने वाली है।

TNG App Install

TRK 502 के फीचर्स

इसमें aluminium frame knuckle guards, पहले से बड़े mirrors, नया handlebar grips TRK 502 को adventure touring बाइक की शक्ल देते हैं। इसके अलावा TRK 502 में backlit switch के साथ orange LCD भी दी गई होगी जो कि instrument cluster का काम करेगी। वहीं analogue इसको नया लुक देने का काम करेगा।

Image Souce : india.benelli.com

यह बाइक देश में Benelli brand की दूसरी BS6 compliant motorcycle होगी। इन सब बातों के अलावा कंपनी ने अपनी ओर से कोई जानकारी साझा नहीं की है।

सूत्रों से इस नए मॉडल बाइक की कुछ तस्वीरें देखने को मिली है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि Benelli का TRK 502 बेहतरीन फीचर्स के साथ काफी लोकप्रिय हो सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.