Madrid Open 2022 के क्वार्टर फाइनल में नडाल का मुकाबला हमवतन कार्लोस अलकारेज से

0

मैड्रिड, 06 मई। दुनिया में चौथे नंबर पर काबिज नडाल ने 3 घंटे से ज्यादा समय तक चलने वाले मैच में गोफिन को 6-3, 5-7, 7-6 (9) से पराजित कर दिया। Madrid Open 2022 के क्वार्टर फाइनल में उनका अगला मुकाबला उन्हीं के देश के खिलाड़ी कार्लोस अलकारेज से होगा। कार्लोस ने अपना पिछला मुकाबला कैमरन लोरी के खिलाफ 6-4, 6-7 (4), 6-3 से जीता और अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

यह जीत नडाल के करियर की 1,050वीं जीत है। इस मैच से पहले नोवाक जोकोविच के विरुद्ध एंडी मरे ने पेट में शिकायत होने के कारण मैच से अपना नाम वापस ले लिया था।

Sponsored Ad

जोकोविच भी Madrid Open 2022 के क्वार्टर फाइनल में

इस प्रकार नोवाक जोकोविक एंडी मरे के विरुद्ध मैच खेलने से पहले ही क्वार्टर फाइनल में आसानी से पहुंच गए। जोकोविच का मुकाबला 12वीं वरीयता प्राप्त खिलाड़ी ह्यूबर्ट हर्काज से होगा। ह्यूबर्ट हर्काज ने दुसान लाजोविच को 7-5, 6-3 से शिकस्त दी।

एक अन्य मैच में आंद्रे रूबलेव ने डेनियल इवांस को सीधे सेटों में 7-6 (7), 7-5 से पराजित कर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। आंद्रे रूबलेव, चौथी वरीयता प्राप्त स्टेफनोस सिटसिपास से भिड़ेंगे। स्टेफनोस ने ग्रिगोर दिमित्रोव पर 6-3, 6-4 से जीत दर्ज की।

टूर्नामेंट के पिछले चैंपियन अलेक्सांद्र ज्वेरेव ने क्वालीफायर लोरेंजो मूसेट्टी के बाएं जांघ में चोट के चलते मैच से हटने के कारण अगले दौर में जगह बनाई। जब मुसेट्टी ने मैच छोड़ने का फैसला किया उस समय ज्वेरेव 6-3, 1-0 से मैच में बढ़त बनाए हुए थे।

Sponsored Ad

Sponsored Ad

महिला वर्ग में ओन्स जबूर फाइनल में

टूर्नामेंट के महिला वर्ग में आठवीं वरीयता प्राप्त ओन्स जबूर ने सेमीफाइनल खेलते हुए क्वालीफायर एकातेरिना अलेक्जेंड्रोवा को मात्र 1 घंटे में 6-2, 6-3 से पराजित करते हुए फाइनल में अपनी जगह पक्की की।

gadget uncle desktop ad

ओन्स जबूर, फाइनल मुकाबले में अमेरिका की खिलाड़ी जेसिका पेगुला से अगला मैच खेलेंगी। जेसिका ने ट्रैकमैन को 6-3, 6-4 से हराकर Madrid Open 2022 के फाइनल में जगह बनाई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.