लॉन्च से पहले लीक हुई Moto G71 की कीमत | कम कीमत में ढ़ेरों फीचर्स

0

Moto G71 Price Revealed: मोटोरोला कंपनी जल्द ही भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन Moto G71 को लॉन्च करने जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि वैसे तो यह फोन पहले ही ग्लोबली लॉन्च हो चुका है लेकिन मोटो कंपनी इसे भारत में आने वाले मंगलवार यानि कि 10 जनवरी को लॉन्च करेगी। बता दें कि अपनी लॉन्च की तारीख से पहले ही इस फोन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

Moto G71 की कीमत

Sponsored Ad

बता दें कि Moto G71 की लॉन्च तारीख 10 जनवरी से पहले ही इस फोन की भारतीय रूपये में कीमत सामने आई हैै। Moto G71 फोन की कीमत मशहूर टिप्सटर योगेश बरार ने ट्वीट की है। योगेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फोन की कीमत से जुड़ी जानकारी दी है।

योगेश ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि “मोटो G71 फोन का सिंगल 6/128GB वाला वेरिएंट 10 जनवरी को लॉन्च होने जा रहा है और इसकी कीमत 18 से 20 हजार के बीच हो सकती है ज्यादा उम्मीद है कि कीमत ₹18,999 होगी”

Moto G71 की स्पेसीफिकेशन्स

Sponsored Ad

Sponsored Ad

Moto G71 के फीचर्स की बात करें तो यह फोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्रॉयड 11 के साथ आएगा। इसके साथ ही इसमें 6.4 इंच की फुल HD+ ओलेड डिस्प्ले दी जा रही है जो कि 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। कंपनी ने इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया है जो भारत का पहला स्नेपड्रेगन 695 5G प्रोसेस्सर होगा और इसमें 8 GB RAM, 128GB स्टोरेज कपैसिटी दी है। पावर के लिए इसमें 5000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जिसे 33W टर्बोपॉवर चार्जर से जार्च किया जा सकेगा।

जहां तक इस फोन के कैमरा की बात है तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। कंपनी ने इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राईमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लैंस और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लैंस भी दिया है. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

gadget uncle desktop ad

कैमरे की Functionality में ड्यूअल कैप्चर मोड भी दिया गया है जिससे आप फ्रंट और रियर कैमरा दोनों को एक ही स्क्रीन पर एड कर कैप्चर भी कर सकते हैं।

यदि टेक एक्सपर्ट योगेश बरार के बताइ गई कीमत को सही माना जाऐ तो इस कीमत में Moto G71 एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

फ्लिपकार्ट पर 10 जनवरी से उपलब्ध

जानकारी के लिए बता दें कि ग्राहक Moto G71 फोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से ले सकते है। शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 10 जनवरी से इस फोन की सेल शुरू होने वाली है। फोन नेपच्यून ग्रीन और आर्टीक ब्लू रंग में उपलब्ध होगा। Moto G71 की सेल की ज्यादा जानकारी के लिए आप नीचे दी गई इमेज पर क्लिक कर सकते हैं।

Moto G71

ये भी पढ़ें: Photo Banane Wala App – ये हैं 34 सबसे बेहतरीन Photo Editor App

Leave A Reply

Your email address will not be published.