‘Sandeep Aur Pinky Faraar’ के दिलचस्प किस्से, यूट्यूब पर फिल्म की मेकिंग आउट

0 247

फिल्म इश्कजादे से फिल्मों में अपना डेब्यू करने वाले बॉलीवुड स्टार्स Arjun kapoor और Parineeti Chopra एक बार फिर सिल्वरस्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं. जी हां उनकी आने वाली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ जल्द ही 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसी को लेकर मेकर्स ने अब फिल्म की मेकिंग को यूट्यब पर लॉन्च किया है.

मेकिंग में देखा जा सकता है कि इसमें फिल्म के कुछ सीन्स दिखाए गए हैं साथ ही फिल्म के  डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया है कि इस बार उन्होंने एक नया इंडियन ड्रामा क्रिएट किया है उनके मुताबिक ये ड्रामा घर में ही नहीं बल्कि आप कहीं भी जाएं तो आपके साथ हो सकता है. पोस्ट शेयर करते हुए यशराज फिल्मस ने कैपशन में लिखा है “जानिए कैसे उनकी रोमांचक कहानी सामने आई. 19 मार्च को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर जरुर देखिए”

लॉकडाउन से पहले रिलीज़ हुआ था ट्रेलर

बता दें लॉकडाउन से ठीक पहले पिछले साल 4 मार्च को अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था लेकिन दुनिया भर में फैले कोरोना की वजह से फिल्म थियेटर्स में रिलीज़ नहीं हो पाई. फिल्म के मेकर्स ने मूवी को OTT प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज नहीं किया और एक बार फिर से ‘संदीप और पिंकी फरार’ का टीज़र आउट किया गया है.

हरियाणवी पुलिस अफसर के किरदार में Arjun Kapoor

TNG App Install

बता दें, एक बार फिर फिल्म का दूसरा ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज़ किया गया है जो सस्पेंस से भरपूर है. ट्रेलर की शुरुआत अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा से होती है. दोनों रेलवे स्टेशन पर बैठे हुए हैं जहां परिणीति, अर्जुन से सवाल पूछती नजर आती हैं. फिल्म में अर्जुन का किरदार एक 30 साल के हरियाणवी पुलिस अफसर का है तो वहीं  परिणीति कॉरपोरेट सेक्टर में काम करने वाली एंप्लोई का किरदार निभा रही हैं.

फिल्म के ट्रेलर में दोनों पुलिस से छिपते हुए नजर आ रहे हैं और भारत से बाहर किसी दूसरे देश जाने की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में इन दोनों एक्टर के अलावा पंकज त्रिपाठी, जयदीप अहलावत, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव और संजय मिश्रा अहम भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है. फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Arjun और Parineet का एक साथ हुआ था फिल्मों में डेब्यू

अर्जुन और परिणीति साल 2012 में नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों ने एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यूं तो परिणीति की यह दूसरी फिल्म थी लेकिन बतौर लीड किरदार यह एक्ट्रेस की पहली फिल्म थी. इसके बाद दोनों को फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में देखा गया और तीसरी बार ये दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए  फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आने वाले हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.